प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यदि उत्तराखंड के चुनावी दौरे पर नहीं आ पाते हैं तो फिर उनकी पांचों संसदीय क्षेत्रों में एक-एक वर्चुअल रैली कराई जाएगी। पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि सात फरवरी को मोदी की हरिद्वार संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली तय हो गई है। पार्टी की तरफ से संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा में चार से पांच स्थानों पर वर्चुअल रैली की व्यवस्था कराई जा रही है। इन स्थानों पर एक-एक हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने बताया कि मोदी की आठ को नैनीताल, नौ को टिहरी, 10 को अल्मोड़ा और 11 को गढ़वाल संसदीय सीट की विधानसभाओं में वर्चुअल रैलियां होंगी।
मोदी की रैलियों से उम्मीद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड में फिजिकली रैलियां न होने से भाजपा के प्रत्याशी टेंशन में हैं। उन्हें मोदी की रैलियों से बहुत कुछ बदलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े :  बड़ी खबर: उत्तराखंड में मेडिकल ऑक्सीजन ऑडिट उप समूह का गठन,इन्हें मिली अहम जिम्मेदारी

पीएम मोदी के हरिद्वार, नैनीताल, टिहरी, अल्मोड़ा व पौड़ी लोकसभा सीटों में वर्चुअल कार्यक्रम तय किए हैं। मोदी सात फरवरी को हरिद्वार, आठ को नैनीताल, नौ को टिहरी, 10 को अल्मोड़ा, 11 फरवरी को पौड़ी लोकसभा सीट में वर्चुअल संबोधन करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here