भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई मे धामी हुए पास, उतर रहे अपेक्षाओं पर खरे:
वंशीधरभगत

देहरादून।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री वंशीधर भगत ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई मे पास हुए हैं और निश्चित रूप से उनके नेतृत्व मे राज्य विकास की ओर अग्रसर है।
श्री भगत ने कहा कि भर्ती गड़बड़ियों की जांच को लेकर जिस तरह से धामी ने समय रहते और शिकायतों का संज्ञान लिया वह एक बेहद संवेदनशील और अच्छे नेतृत्वकर्ता के गुण है। भगत ने कहा कि धामी गहन विचार विमर्श के बाद निर्णय ले रहे है और इससे बेहतर नतीजे सामने भी आ रहे है। भ्रष्टाचारी जिस तरह सलाखों के भीतर पहुच रहे है उससे युवा बेहतर कल के लिए आशाविंत है और उनका भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को नेत्र दोष की बीमारी पहले से है, क्योंकि उसे विकास नजर नही आता है। पहले जोर शोर से भ्रष्टाचार पर ज्ञान बांटने वाली कांग्रेस अब बैकफुट पर है, क्योंकि उसके राज्य गठन के बाद के रिकॉर्ड से सभी वाकिफ हैं।
भाजपा ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गड़बड़ियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन से जहाँ दुष्प्रचार करने वाले बैकफुट पर है तो वहीं यूवाओं मे भी आशा और उम्मीद जगी है।
धामी सरकार राज्य के जमीनों और संसाधनों की सुरक्षा के लिए जन हित मे एक कानून ला रही है जो कि लोगों की वर्षो पुरानी मांग पर आधारित है। इससे राज्य मे जमीनों के दुरूपयोग पर रोक लग सकेगी और यहाँ के मूल निवासियों की भूमि भी सुरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस का इस पर विलाप जन भाबनाओं के विपरीत है। वहीं समान नागरिक आचार सहिंता भी सीएम धामी का राज्य हित मे बड़ा फैसला है।
भगत ने कहा कि धामी विकास के विजन के अनुरूप कार्य कर भविष्य के लिए एक स्पष्ट रेखा खींच चुके है और उसमे पारदर्शिता के अलावा किसी आशंका के लिए स्थान नही है। युवा मुख्यमंत्री पुष्करसिंह धामी और भाजपा युवाओं के साथ किये वायदे पर खरा उतर रहे है। उन्होंने कहा कि सीएम धामी के नैतिक और साहसिक फ़ैसले अन्य दलों के लिए भी नजीर बनेंगे।
भगत ने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई मे सरकार का विरोध कर क्या साबित करना चाहती है। इससे उसका चेहरा भी सामने आया है और अगर वह भ्रष्टाचार की लड़ाई मे सरकार का विरोध करती है तो उसे भ्रष्टाचार का समर्थक ही माना जाएगा। उन्होंने कहा की सुखद और विकास मे सर्वश्रेष्ठ राज्य बनने के लिए भ्रष्टाचारमुक्त होना जरूरी है और इसके लिए युवा सीएम धामी के हाथों को मजबूत करना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here