उत्तराखंड मे इन मां-बाप ने बेटे-बहू पर ठोका केस,कहा-एक साल के अंदर पोता दो या फिर पांच करोड़ रुपये पढ़े पुरी रिपोर्ट

ख़बर हरिद्वार से हे जहा बूढ़े मां-बाप ने अपने बेटे-बहू पर केस दाखिल किया है।
बता दे कि हरिद्वार जिले में केस दाखिल करने के साथ एसआर प्रसाद ने एक साल के अंदर पोता या फिर बेटे-बहू से ढाई-ढाई करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की है

हरिद्वार में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बुजुर्ग मां-बाप ने अपने ही बेटे-बहू पर केस दर्ज कर हर्जाना मांगा है। बेटे की परवरिश और नौकरी के लिए खर्च किए गए पैसों के एवज में पांच करोड़ रुपये हर्जाना या फिर अपना पोता मांगा है।
जानकारी अनुसार एनडीटीवी रिपोर्ट के अनुसार, एसआर प्रसाद ने हरिद्वार कोर्ट में बेटे-बहू पर केस दर्ज करते हुए कहा कि हमे हमारा पोता या हर्जाना चाहिए।
प्रसाद का कहना है कि या तो हमें एक साल के अंदर हमारा पोता दे दिया जाए या फिर हर्जाने के तौर पर पांच करोड़ रुपये दिए जाएं। उनका कहना है कि बेटे को पढ़ाने के साथ ही अमेरिका में ट्रेनिंग में हुए खर्चे के बाद अब उनके पास कोई भी पैसा नहीं बचा है। वह कहते हैं कि 2016 में बेटे की शादी करवाई थी और उन्हें नाति-पोते का मुंह देखना था।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री   पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार सांय को अजबपुर खुर्द में महिला उत्थान एवं बाल कल्याण संस्था के येलो हिल्स स्टोर एवं रेस्टोरेंट (द ऑर्गेनिक गोल्ड) का उद्घाटन किया।

मैंने अपने बेटे को पढ़ाने-लिखाने के साथ ही अमेरिका में उसकी ट्रेनिंग का खर्चा भी उठाया। बैंक से लोन लेकर घर भी बनाया। मेरे पास अब कुछ भी पैसा नहीं बचा है। हम आर्थिक और व्यक्तिगत रूप से परेशान हैं। हमने अपनी याचिका में बेटे और बहू से ढाई-ढाई कराेड़ रुपये की मांग की है, ताकि मैं और मेरी पत्नी गुजारा कर सकें। हमें पैसों की बहुत ही ज्यादा किल्लत है’ प्रसाद।
प्रसाद के वकील एके श्रीवास्तव कहते हैं कि यह हमारे समाज का सच है। हम बच्चों को पढ़ाते हैं-लिखाते हैं और बाद में सैटल होने के बाद बच्चे अपने बूढ़े मां-बाप को पूछते तक नहीं हैं। वह उन्हें भूल जाते हैं। बताया कि बुजुर्ग मां-बाप ने अपने बेटे-बहू से पांच करोड़ रुपये या फिर एक साल के अंदर अपने पोते की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here