*चार दिसंबर को देहरादून आएंगे प्रधानमंत्री*
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिसंबर को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम की जनसभा की तारीख को हरी झंडी दे दी है। चुनावी रणनीति के तहत भाजपा पिछले एक माह के दौरान पार्टी के सबसे दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार चुकी है।

पिछले दिनों शहीद सम्मान यात्रा के उद्घाटन के बहाने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चमोली, अल्मोड़ा और ऊधमसिंह नगर के दौरे पर आए थे। उनके बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़ में एक जनसभा की। उनसे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहकारिता मंत्रालय की घसियारी व अन्य योजनाओं और कार्यक्रमों का उद्घाटन करने पहुंचे थे। शाह ने भी एक जनसभा को संबोधित किया था।

यह भी पढ़े :  उत्तराखण्ड के बायला गांव की मातम में बदली दिवाली की खुशियां , एक ही गांव 11 लोगों की मौत से पूरे चकराता क्षेत्र में गमगीन माहौल

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा देहरादून के परेड मैदान में होगी। इस रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की उपस्थिति दर्ज करने के लिए पार्टी ने सभी नेताओं को टारगेट दे दिए हैं।


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी ने जनसभा में एक लाख लोगों की उपस्थिति दर्ज कराने का लक्ष्य बनाया है। इस लक्ष्य के हिसाब से पार्टी के जिलाध्यक्षों, चुनाव संयोजकों, चुनाव प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री जनसभा की तैयारी और प्रबंधन को लेकर बैठक में जुट गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here