उत्तराखंड : युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप  , पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया

 

ख़बर उत्तराखंड के रुदपुर जिले से है

आपको बता दे कि काशीपुर में फैक्ट्री में काम काम करने वाली युवती को निकाह करने का झांसा देकर युवक उसके साथ लिव इन रिेलेशन में रहा

इस दौरान उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली।
युवती ने जब निकाह करने के लिए कहा तो आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।
बता दे कि उत्तर प्रदेश की ठाकुरद्वारा मुरादाबाद जिला निवासी पीड़ित युवती काशीपुर के महुअवाखेड़ागंज में ब्रश फैक्ट्री में बतौर हेल्पर कार्यरत है। दो वर्ष पूर्व युवती के सहपाठी अनमोल के जरिए उसकी मुलाकात यूपी के अफजलगढ़ जिला बिजनौर निवासी शादाब मलिक से हुई थी। इस दौरान शादाब से युवती की नजदीकियां बढ़ने लगी।
शादाब ने युवती से निकाह करने का वादा कर मुहल्ला थाना साबिक काशीपुर में लिविंग में रहने लगा। तकरीबन साल भर तक वह जल्द निकाह की बात कहकर युवती से शारिरिक संबंध बनाता रहा।
फिर युवती द्वारा जब निकाह करने की बात कही गई तो युवक टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसने युवती को उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी देने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और पैसे भी ऐंठने लगा। 17 अगस्त को शादाब ने युवती से मारपीट कर उसका मोबाइल भी छीन कर ले गया, जिसमें शादाब मलिक के साथ संबंधों के फोटो व मैसेज आदि थे।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड : पहाड़ी से लगातार भूस्खलन जारी, भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाला हाइवे बंद, स्थानीय लोगो की मांग हेलीकॉप्टर सेवा आरभ की जाए

युवती ने जब अन्य मोबाइल नंबर से शादाब मलिक को फोन किया तो वह को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगा और कहने लगे जो करना है कर ले, मैं निकाह नहीं करूंगा। मामले में पुलिस ने आरोपित शादाब मलिक के खिलाफ कोतवाली में धारा 323,376, व 504 आइपीसी में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here