हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

 

रामनगर: पूछड़ी गांव से अपहरण कर ले गए बच्ची को पुलिस ने 12 घंटे बाद बरामद कर लिया। पड़ोसी युवक भी बच्ची संग पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अपहरण कर ले जाने बाद बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपित युवक को जेल भेज दिया।

 

बुधवार देर शाम ग्राम पूछड़ी गांव से पांच वर्षीय एक बच्ची को पड़ोस का युवक अंकित पुत्र मदन बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था। युवक नशे का आदि है। उसका पीडि़ता बच्ची के घर आना जाना रहता है। बच्ची की तलाश में पुलिस फोर्स रात भर पसीना बहाती रही। कालाढूंगी थाना व रामनगर कोतवाली का पूरा फोर्स बच्ची की तलाश में बगीचे व गांव के नजदीक जंगल की खाक छानता रहा। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल एके सिंह, एसएसआई मुनव्वर हुसैन संभावित जगह पर पुलिस टीम को भेजते रहे।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री धामी कैबिनेट के आज के महत्वपूर्ण फैसले देखिए

12 टीमों को बच्ची की तलाश में लगाया था। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया था। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। सुबह पुलिस ने बच्ची को एक प्लाईवुड फैक्ट्री के समीप युवक संग बरामद कर लिया। बच्ची के बरामद होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। पूछताछ में पता चला कि पड़ोसी युवक बच्ची को गलत नियत से अपने साथ ले गया था। रात में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

 

 

 

पुलिस ने बच्ची का संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की बात सामने आई। सीओ बलजीत भाकुनी ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े :  पुष्कर राज में 45 दिन में लिए गए जनहित में 70 महत्वपूर्ण निर्णय, ओर अगले 4 महीने में ताबड़तोड़ होगी बैटिंग

रात भर बच्ची को लेकर घूमता रहा नशेड़ी

आरोपित युवक रात भर बच्ची को लेकर घूमता रहा। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक बच्ची को पहले पूछड़ी में किसी टप्पर नामक स्थान पर ले गया। उसके बाद रात में बगीचे के भीतर से तेलीपुरा गांव में ले गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here