हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

ख़बर उत्तराखंड से : वो रो रो कर बोल रही थी उसने पति, ससुर, ममिया ससुर पर दुष्कर्म करने का ओर अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया ( बनाई थी उसकी अश्लील वीडियो भी ) 4 पर केस दर्ज पूरी रिपोर्ट

बहू का अश्लील वीडियो बनाकर ससुर और पति के मामा ने की दरिंदगी, फिर ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म

 

आपको बता दे कि उत्तराखंड के काशीपुर में एक विवाहिता ने अपने पति, ससुर, ममिया ससुर पर दुष्कर्म करने, ओर अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया गया।
वही पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति समेत चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
ख़बर है कि कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम भीमनगर निवासी एक विवाहिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। उन्होंने कहा उसकी पहली शादी टूट गई है।

यह भी पढ़े :  सिटी गैस वितरण परियोजना सहित इन मुद्दों पर सीएम तीरथ ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र से की बात, मिला ये जवाब

उसने बीती 12 अक्तूबर को सक्षम चौधरी पुत्र सतेंद्र चौधरी के साथ दूसरी शादी की थी। शादी के बाद पति सक्षम और ममिया ससुर विपुल कुमार उसका मानसिक शारीरिक उत्पीड़न करने लगे। आरोप है सक्षम आये दिन अपने दोस्तों के साथ घर में शराब पीता था। उसके दोस्तों के साथ गलत काम करने को मजबूर करता था। कहा विरोध करने पर सक्षम, ससुर सतेंद्र चौधरी, ममिया ससुर और उसकी पत्नी प्रियंका उसके साथ मारपीट करती थी। उसकी मर्जी के बिना सक्षम और उसके दोस्तों ने उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाये।
इस दौरान विपुल ने उसकी अश्लील वीडियो क्लीप भी बना ली। आरोप है इन लोगों ने यूपी में उसके खिलाफ कई झूठे केस दर्ज करवा दिये हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सक्षम चौधरी, ससुर सतेंद्र चौधरी, गंगापुर गौंसाई निवासी विपुल कुमार और उसकी पत्नी प्रियंका चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 323 आईपीसी में नामजद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :  हमारे राज्य के अनमोल रत्न है भोले जी महाराज एवं माता मंगला जी-त्रिवेंद्र सिंह रावत

पहले पति से मिले रुपये भी हड़पने का आरोप
विवाहिता ने कहा है उसके पहले पति से एक बेटा है। तीन अक्तूबर 2018 में पूर्व पति से भरण-पोषण के लिये उसे नौ लाख रुपये मिले थे। आरोप है ससुरालियों ने उससे लाखों रुपये ले लिए हैं। मार्च 2021 में उससे दो लाख रुपये और लिये गए। कहा आरोपी वीडियो क्लीपिंग वायरल करने, उसके बेटे को जान से मारने और माता-पिता को झूठे केस में फंसाने के नाम पर उसे डरा धमकाकर उससे कई बार दुष्कर्म कर चुके हैं।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here