हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

 

रामनगर कि रिसार्ट में चल रहा था अवैध देह व्‍यापार के धंधा, एक युवक समेत पांच युवतियां गिरफ्तार

रामनगर में अल्मोड़ा जिला की सीमा पर मोहान स्थित रिसॉर्ट में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व पुलिस ने छापा मारकर अवैध देह व्‍यापार के धंधे पर्दाफाश किया है। मौके से पांच महिला और एक युवक टीम ने गिरफ्तार किया है।

जबकि एक आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ  की  जिसके बाद  उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई  की गई 

बुधवार देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मोहान स्थित रिसोर्ट में काल गर्ल आने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने घेराबंदी की रणनीति तैयार की। रात में ही ट्रैफिकिंग सेल की टीम रामनगर पहुंची। टीम रामनगर पुलिस को साथ लेकर मोहान पहुंची। टीम ने रिसोर्ट कार्बेट मैंगो ब्लूम स्पा में छापेमारी कर अनैतिक कार्य करते हुए कमरों से एक युवक तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री ने किया ई - जीवन प्रमाण पत्र का लोकार्पण, प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया के सपने की ओर एक और कदम: मुख्यमंत्री

जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम रौशन उर्फ मौ. नूरहसन पुत्र मौ. इदरिश आलम निवासी करन विहार R-164 किराडी सुलेमान नगर थाना सुल्तानपुरी नार्थ वैस्ट दिल्ली बताया। पुलिस ने बताया कि मौके से विशाल फरार हो गया। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें कि रामनगर में इससे पहले भी अवैध देह व्‍यापार पकड़े गए हैं। पुलिस आरोपितो के स्वजनों से संपर्क कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here