उत्तराखण्ड में राहुल की रैली को भव्य बनाने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत, तो  पांचवें दौरे पर केजरीवाल आज कर सकते है महिलाओ के लिए बड़ा एलान

16 दिसंबर यानी कल देहरादून के परेड ग्राउंड में भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत की एतिहासिक विजय के उपलक्ष्य में जनसभा एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 16 दिसंबर को देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित होने वाली रैली को लेकर पार्टी ने जोरशोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसको लेकर जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता बैठकें कर रणनीति बनाने के काम में जुटे हैं, वहीं प्रदेशभर में विधानसभा वार जनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है
तो वही आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के पांचवें दौरे पर काशीपुर में बड़ा एलान कर सकते हैं।
राहुल की रैली में प्रदेशभर से अधिक से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इसी क्रम में पार्टी जहां विधानसभा वार जनसंपर्क अभियान चला रही है, वहीं जिलावार पदयात्राओं और मशाल जलूस भी निकाले जा रहे हैं। पार्टी राहुल गांधी की रैली के माध्यम से अधिक से अधिक भीड़ जुटाकर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का संदेश देना चाहती है। इसलिए उसके नेताओं के लिए इस रैली को सफल बनाना बड़ी चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है। 

यह भी पढ़े :  औद्योगिक संगठनों के साथ मिलकर राज्य में रोजगार सृजन को बढ़ावा दिया जायेगा : मुख्यमंत्री धामी ।

 

वही आप नेता केजरीवाल आज अपने उत्तराखंड के पांचवें दौरे पर आएंगे। इससे पहले केजरीवाल जब भी उत्तराखंड आए हैं, उन्होंने नई घोषणा कर सियासी माहौल को गरमाया है।
बता दे कि
देहरादून,
हल्द्वानी और हरिद्वार दौरे पर आप की सरकार बनने पर प्रत्येक परिवार को
300 यूनिट मुफ्त बिजली,
बेरोजगारों को रोजगार,
मुफ्त तीर्थ यात्रा,
उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की गारंटी दे चुके हैं। काशीपुर में केजरीवाल फिर से बड़ा एलान कर सकते हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल स्वास्थ्य, किसानों और महिलाओं के मुद्दे पर एलान कर सकते हैं। पिछले माह केजरीवाल ने सत्ता में आने पर पंजाब में प्रत्येक महिला को प्रति माह एक हजार देने की घोषणा की थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here