मुख्यमंत्री धामी ने किया हिमाचल में ताबड़तोड़ प्रचार प्रसार बोले :  हाथ, झाडू और घोड़े में नहीं आती लक्ष्मी जी… आपके  प्यार और इस विशाल जनसैलाब ने बता दिया कि हिमाचल में बन रही है डबल इंजन की सरकार..

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ‘लक्ष्मी जी’ हाथ में तो नहीं आती है, और न ही घोड़े या झाडू में आती है, वह सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल में आती है। सीएम धामी ने वोटों से आह्वान किया कि वह आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिह्न के बटन को दबाकर भाजपा की एक बार फिर सरकार बनाएं।

हिमाचल प्रदेश में चौपाल विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बलवीर वर्मा के पक्ष में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि भाजपा के आने से ही प्रदेश का विकास का संभव हो पाएगा। कहा कि भाजपा सरकार के आने से कई विकास से जुड़ी कल्याणकारी योजनाओं को शुरू किया जाएगा, ताकि आमजन का जीवन पहले से ज्यादा आसान हो सके।

धामी का कहना है कि उत्तराखंड एवं हिमाचल प्रदेश में सबसे पहले शत प्रतिशत कोविड वैक्सीन लगाने का कार्य किया है, जिससे लोगों को जानलेवा वायरस से बचाव को मदद मिली है। उनके अनुसार, आज यह डबल इंजन की सरकार का ही परिणाम है कि उत्तराखंड में रेल पहाड़ों तक पहुंची है, एम्स खोले जा रहे हैं, सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है।

धामी ने कहा कि उत्तराखंड में 2013 में आई आपदा के बाद केदारनाथ का पुनर्निर्माण कार्य कर धाम को एक भव्य रूप दिया गया है। यह डबल इंजन की सरकार होने का ही परिणाम है कि आज भव्य एवं दिव्य केदार बन गया है।”: मुख्यमंत्री धामी का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं उत्तराखंड सरकार के कार्यों पर मुहर लगाते हुए मिथक को तोड़ने का कार्य किया एवं भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत दिया।

सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश की दृष्टि से भले ही सीमाओं का रेखांकन हुआ है, लेकिन हम लोगों के दिल से रिश्ते जुड़े हुए हैं, हम सब एक हैं। हिमाचल और उत्तराखंड का परिवेश एक समान है। हमारी संस्कृति एवं खानपान भी एक जैसा है। ‘मुझे बिल्कुल ऐसा नहीं लग रहा है कि मैं किसी अन्य प्रदेश में आया हूं’ मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि आप लोगों को इतनी बड़ी संख्या में देख कर मुझे पूर्ण विश्वास है कि यहां पर दोबारा कमल खिलने वाला है और आप लोग बलवीर सिंह को जिताने के साथ ही हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा आने वाली है।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 12 नवंबर को वोटिंग होगी। वोटिंग के बाद 08 दिसंबर को मतगणना होगी। भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी-आप सहित निर्दलीय प्रत्याशी भी चुनाव में भाग्य अजमा रहे हैं। चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग सहित प्रशासन द्वारा तैयारियां कर ली गईं हैं।

Google search engine


Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here