पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग को लेकर बहादराबाद थाने में कांग्रेसियों का धरना अभी  भी जारी  है

हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत के नेतृत्व में आयोजित धरने में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने थाने के बाहर पशुओं को बांध दिया। पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी धरना स्थल पर पहुंचे ..

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत, ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर और भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बहादराबाद थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया था। पूर्व मुख्यमंत्री का आरोप है कि पंचायत की मतगणना के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उन पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग की है। मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने पूरी रात थाने के बाहर गुजारी ओर वे रात भर थाने में ही धरने पर कार्यकर्ताओं के साथ डटे रहे..

यह भी पढ़े :  पहाड़ का लाल पवन दीप राजन इंडियन आइडल के मंच पर मचा रहा है पहाड़ी गीत गाकर धमाल , सब मंत्रमुग्ध...  

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए लड़ाई जितनी भी लंबी चलेगी वह चलाएंगे। कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होने देंगे..

अब या तो हरिद्वार से उनका शव जाएगा या फिर कार्यकर्ताओं के ऊपर दर्ज मुकदमे निरस्त होंगे। अगर जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हरकी पैड़ी के सामने लेटकर अपने प्राण भी दे दूंगा..

 उन्होंने  आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जानबूझकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है।  वह अपनी लड़ाई लोकतंत्र की बहाली के लिए जारी रखेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here