राजधानी देहरादून में क्या फल फूल रहा है गंदा धंदा?? स्पा सेंटरों में फिर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 16 लोग गिरफ्तार ,बंगाल, दिल्ली, महाराष्ट्र से बुलाई महिलाएं

 

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में दो स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है
बता दे कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में छह महिलाओं समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।
वही सेंटर संचालकों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। 
वही एएचटीयू प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि शनिवार को टीम ने डालनवाला थाना पुलिस के साथ राजपुर रोड पर सिटी सेंटर कांप्लेक्स स्थित व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा सेंटर में छापा मारा। एंजेल स्पा सेंटर के चार केबिनों से चार महिला और पांच पुरुष आपत्तिजनक में पकड़ा। व्हाइट लोटस स्पा में दो पुरुष और दो महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले। दोनों सेंटर से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। पुलिस ने स्पा सेंटर का कामकाज संभाल रहे लोगों को भी गिरफ्तार किया। छापे में कुल 16 लोग पकड़े गए हैं, जिनमें छह महिलाएं भी शामिल हैं। मौके से पुलिस ने 59,700 रुपए नगदी, 18 मोबाइल और अन्य सामान भी बरामद किया है।
ये आरोपी हुए गिरफ्तार 
स्पा मालिक राजा कुरैशी निवासी ओल्ड नेहरू कालोनी, रिसेप्निस्ट सन्नी कोरी निवासी ईदगाह मोहल्लाह, स्पा कर्मी अंकित निवासी राजीवनगर, डालनवाला। ग्राहक जसविंदर निवासी डोईवाला, वासुदेव शर्मा निवासी ज्वालापुर, हरिद्वार, सुशांत निवासी ज्वालापुर, हरिद्वार, समर निवासी ज्वालापुर, हरिद्वार, योगेश निवासी बेबल जिला महेंद्रगढ़, हरियाणा, नवीन निवासी कैठल, थाना रम्बल, बागपत, यूपी, सोवित निवासी विकासनगर। 
बंगाल, दिल्ली, महाराष्ट्र से बुलाई महिलाएं
सेंटरों में देह व्यापार में शामिल महिलाओं में कोलकाता, दिल्ली, महाराष्ट्र के अलावा देहरादून के रायपुर, डालनवाला और उत्तरकाशी के मोरी की महिलाओं को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर से जुड़ी रिस्पनानगर, देहरादून निवासी एक महिला फरार चल रही है। 
प्रशिक्षित स्टॉफ नहीं मिला
एसआई मोहन सिंह ने बताया कि दोनों स्पा सेंटरों में देह व्यापार का संचालन करने के लिए महाराष्ट्र, कोतकाला, दिल्ली आदि राज्यों से युवतियां बुलाई गईं। उन्होंने बताया कि मौके पर स्पा सेंटरों में मौजूद युवतियों में स्पा या थैरेपी प्रशिक्षण का कोई प्रमाण नहीं मिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here