हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

भाजपा चुनाव प्रभारियो के प्रवास कार्यक्रम तय,दून आगमन पर होगा भव्य स्वागत:चौहान

देहरादून 15 सितंबर।

भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री  प्रह्लाद जोशी, सह प्रभारी चुनाव सरदार आरपी सिंह व सांसद श्रीमती लॉकेट चटर्जी अपने दो दिवसीय प्रवास में 10 कार्यक्रमो में भाग लेंगे।

इनमेंं 4 संग़ठन की बैठकों सहित 6 अन्य प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रम है।

प्रदेश अध्यक्ष  मदन कौशिक व प्रदेश महामंत्री संग़ठन  अजेय  द्वारा तीनो प्रभारियों के प्रवास कार्यक्रम मूर्त रूप दे दिया गया है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि तीनो चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी प्रातः 10.30 जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुचेंगे।

यंहा से लेकर दिलाराम चौक तक करीब 10 स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।
स्वागत कार्यक्रम के पश्चात सबसे पहले घंटाघर स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर जाकर माल्यापर्ण करेंगे। तत्पश्चात दीन दयाल उपाध्याय पार्क में दीन दयाल की मूर्ति पर माल्यार्पण का कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है। इसके बाद भाजपा चुनाव प्रभारी उत्तराखंड आन्दोलन में शहीद हुए शहीदों को श्रदा सुमन अर्पण करने के लिए शहीद स्मारक में जाएंगे।
उक्त कार्यक्रमो के पश्चात   प्रह्लाद जोशी अपराह्न 3 बजे भाजपा मुख्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों की बैठक लेंगे।

सांय 4 बजे सिक्ख समाज के लोगों के साथ बैठक में भाग लेंगे। उसके पश्चात शांय 5 बजे से मीडिया व सोशल मीडिया के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक निश्चित है और रात्रि 8 बजे प्रदेश टोली बैठक आयोजित होगी जिसमे मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री उपस्थित रहेंगे और आगामी कार्यक्रमो के बारे में विचार विमर्श करेंगे।
  चौहान ने बताया कि दूसरे दिन 17 सितंबर को प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित सेवा समर्पण दिवस के तहत स्वछता अभियान में भाग लेंगे। स्वछता कार्यक्रम गोविंदगढ़ के गोविंद गढ़ सेवा बस्ती में प्रातः 9 बजे रखा गया है। इसके पश्चात कोरनेशन हॉस्पिटल में फल वितरण के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
इसके बाद कोर्नेसन हॉस्पिटल से भाजपा मुख्यालय में विधानसभाओं में नियुक्त चुनाव प्रभारियों की बैठक में शिरकत करेंगे । बैठक के पश्चात 11.50 बजे भाजपा मुख्यालय पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। अपराह्न 1 बजे भाजपा मुख्यालय में प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े :  जनरल बिपिन रावत बने चीफ ऑफ स्टाफ कमेटी के प्रमुख, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने दी बधाई , उत्तराखंड के लिए गर्व की बात

देहरादून उत्तराखंड भाजपा के नए चुनाव प्रभारी 16 सितंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं ऐसे में जहां भाजपा इन तमाम चुनाव प्रभारियों के स्वागत की तैयारियां कर रही है वही इस अवसर पर कई बड़े नेताओं को भी भाजपा में जॉइनिंग कराई जा रही है जी हां गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में उत्तरकाशी के बड़े नेता सूरत राम नौटियाल घर वापसी करने जा रहे हैं उनके साथ कई ग्राम पंचायतों के प्रधान भी पार्टी का दामन थामेंगे आपको बता दें 2017 के चुनाव से पहले पार्टी ने जब उन्हें टिकट नहीं दिया तो सूरत राम नौटियाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और 10000 के लगभग वोट प्राप्त किए

वही अब क्योंकि गंगोत्री से विधायक रहे गोपाल सिंह रावत का निधन हो गया ऐसे में बीजेपी के पास गंगोत्री में कोई बड़ा चेहरा नहीं है ऐसे में सूरत राम नौटियाल की वापसी भाजपा के साथ-साथ उन्हें भी संजीवनी दे सकती है वही सूरत राम नौटियाल ने उनकी बीजेपी में वापसी की पुष्टि की है उनके अनुसार उन्होंने किसी और दरवाजे में देखा तक नहीं निर्दलीय चुनाव लड़ा और अब वह बीजेपी में ही शामिल होंगे उनके अनुसार उस समुद्र में रहे हैं ऐसे में किसी नाले में शामिल होने का कोई मतलब नहीं था इसलिए वापसी बीजेपी में ही कर रहे हैं आपको बता दें सूरत राम नौटियाल जनसंघ से जुड़े नेता माने जाते हैं और पार्टी की स्थापना से पार्टी के साथ रहे हैं

यह भी पढ़े :  वाह...उत्तराखंड के सीएम ही उड़ा रहे नियमों की धज्जियां, नेताओं और मंत्रियों के लिए नहीं है कोई कानून

वहीं सूत्रों की माने तो कांग्रेस के भी एक बड़े नेता को भाजपा में शामिल कराया जा सकता है इससे पहले 16 सितंबर को नवनियुक्त भाजपा चुनाव प्रभारी व सह प्रभारियों के उतराखंड आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारियां भाजपा कर रही है। इसके लिए पार्टी की ओर से सभी तैयारियां की जा रही है।

 

इसके  प्रदेश महामंत्री संग़ठन  अजेय जी व प्रदेश महामंत्री  कुलदीप कुमार ने महानगर व देहरादून जिले के पदाधिकारियों के साथ तैयारी बैठक ली। जिसमें कर प्रभारियों के आगमन पर भव्य स्वागत कार्यक्रम की योजना बनाई गई ।

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here