हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड : होटल में कमरा ,शराब और फिर पूर्व सैनिक की मौत घर पर कोहराम

ख़बर है हल्‍द्वानी के होटल में रिश्तेदारों के साथ ठहरे पूर्व सैनिक की मौत हो गई है वही रिश्तेदारों को पुलिस ने हिरासत में लिया है
बताया जा रहा है कि हल्‍द्वानी के एक होटल में मामा व एक अन्य रिश्तेदार के साथ होटल में ठहरे पूर्व सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस दोनों रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि मृतक का शव पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।
40 वर्षीय सुरेश सिंह पुत्र केसर सिंह की होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
मंगल पड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतक सुरेश सिंह दानू सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद भट्ट कॉलोनी में ही रहकर दुकान चलाता है और एक वाहन का भी संचालन करता है।

यह भी पढ़े :  बड़ी ख़बर : उत्तराखंड के बेरोजगार भाई , बहनो अगले दो महीने में समूह ग के पदों पर होगी बंपर भर्ती

पुलिस के अनुसार सोमवार को ग्राम व पोस्ट बगर, कपकोट बागेश्वर निवासी उसके मामा नरेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह किसी काम से हल्द्वानी आए थे। उनके साथ एक अन्य रिश्तेदार भी मौजूद था। ऐसे में मामा और भांजे ने मिलकर एक साथ पार्टी करने की योजना बनाई और नैनीताल रोड स्थित शारदा होटल में कमरा लेकर रुक गए। जहां तीनों ने शराब पीनी शुरू कर दी।
पुलिस के अनुसार रात लगभग 12:30 बजे सुरेश सिंह की तबीयत खराब होने लगी और उसके मुंह से झाग आने लगा। जिसके बाद होटल स्टाफ की मदद से उसे नजदीकी बेस अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। जिसमें एहतियात बरतते हुए मामा व दूसरे रिश्तेदार को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गए। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here