हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

 

 जानकारी अनुसार नोएडा (उत्तर प्रदेश)

 की एक एंड्राइड कंपनी में काम करने वाले अधिकारियों का एक ग्रुप वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आया

ओर  आज रविवार की सुबह लगभग  नौ बजे ग्रुप के नौ सदस्य राम झूला घाट पर पहुंचे।

इस दौरान एक व्यक्ति हाथ धोने गंगा में गया, अचानक रेत में उसका पैर फैसला और वह बहने लगा। उसे बचाने के लिए उसका साथी आगे गया तो वह भी गंगा के तेज बहाव में डूब गया। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम दोनों को गंगा में तलाश रही है।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के राम झूला में श्री दर्शन महाविद्यालय का घाट स्थित है। यहां नोएडा में एक एंड्राइड कंपनी के नौ अधिकारियों का ग्रुप घूमने के लिए आया था। रविवार की सुबह करीब नौ बजे गंगा में दो लोग डूब गए। जिस पर आपदा प्रबंधन दल को तत्काल मौके पर बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम को भी गंगा में इनकी तलाश के लिए लगाया गया है।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड से बड़ी ख़बर: शिक्षा विभाग के इस बेसिक शिक्षा अधिकारी को कर दिया निलबिंत पूरी ख़बर

 कंपनी का सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) पानी में हाथ धोने के लिए उत्तरा। यहां पानी के भीतर तेज बहाव है, राहुल के खड़े होने पर पैर के नीचे रेत अचानक धंस गई और राहुल अपना संतुलन खो बैठा। वह गंगा में बहने लगा।

वहां मौजूद कंपनी का मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) राहुल को बचाने के लिए गंगा में उतरा। वह भी गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गया। कुछ दूर जाने के बाद दोनों गंगा के पानी में गायब हो गए। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम आसपास क्षेत्र में दोनों को गंगा में तलाश रही है। जिनका  खबर लिखे जाने तक   कोई पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here