हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हल्द्वानी में एक पुलिसकर्मी ने वर्दी को शर्मसार कर दिया है।   बताया जा रहा   है कि रविवार को मुखानी थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करने के दौरान परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। आरोपी टीपी नगर चौकी में एचसीपी के पद पर तैनात है। वहीं परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार को सरस्वती इन्क्लेव बिठौरिया में रहने वाला पुलिस विभाग का एचसीपी मदन सिंह परिहार (58) पास ही एक दुकान में दूध लेने गया था। इसी बीच वह दुकान में घुस गया और अंदर बैठी नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने लग गया। आरोपी पूर्व में भी इस तरह की हरकत कर चुका था, रविवार को परिजनों द्वारा इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की गई ताकि इसे सबूत के साथ पकड़ा जा सके।

यह भी पढ़े :  दुःखद : बदरीनाथ-केदारनाथ धाम में हार्ट अटैक से दो तीर्थयात्रियों की फिर हुई मौत। यात्रा आरम्भ से अब तक हार्ट अटैक से 36 मौत केदारनाथ धाम में

इसी कारण परिजनों ने रविवार को इसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया। इसके बाद आरोपी की जमकर धुनाई लगाई गई। बाद में उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। एसएसपी ने आरोपी एचसीपी को सस्पेंड कर दिया है। सीओ शान्तनु पराशर ने बताया मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here