हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

मुख्यमंत्री धामी ने दिया मुख्यमंत्री ने दिया पुलिस के परिजनों को आश्वासन कहा आचार संहिता से पहले उनकी समस्याओं का हो जाएगा समाधान

जिसके बाद तमाम पुलिसकर्मियों ने उनके परिजनों ने अपने आंदोलन को रात को समाप्त कर दिया

4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर पुलिस कर्मियों के परिजनों का आंदोलन रात 11 बजकर 50 मिनट  तक रहा जारी,

 

सरकार से कर रहे  थे है 4600 ग्रेड पे लागू करने की मांग,
धरने पर पुलिस कर्मियों के बच्चे, माता पिता और पत्नियां शामिल,
हाथी बड़कला में धरने पर बैठे है परिजन,
जब तक सरकार नही करती मांग पर ठोस कार्यवाही धरने से नही उठेंगे परिजन,
इससे पहले  रविवार को पुलिस कर्मचारियों को 4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर रैली निकाली गई। यह रैली गांधी पार्क से निकाली गई। इस दौरान हाथीबड़कला बैरियर पर पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को रोक दिया गया। हाथों में बैनर और तख्ती लेकर लोग इस प्रदर्शन रैली में शामिल हुए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड में 25 से 27 जून के बीच में यहाँ होगी झमाझम बारिश, बदलेगा मौसम रखे अपना ध्यान

 

 
4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर उत्तराखंड पुलिस के सिपाहियों के परिजनों ने पहले गांधी पार्क पर धरना दिया इसे बाद सीएम आवास कूच किया। कूच में करीब 200 परिजन शामिल हुए। सभी को हाथी बड़कला बैरियर पर पुलिस ने रोक लिया। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। बैरियर पर करीब आधे घंटे तक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों से वार्ता करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पीए राजेश सेठी पहुंचे।महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों को एसीपी के रूप में 4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर पुलिस कार्मिकों के परिजनों के साथ यह रैली निकाली गई। जिसमें महासंघ से जुड़े सभी कर्मचारी संघों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

 
वहीं पुलिस भर्ती में उम्र की सीमा को बढ़ाने की मांग को लेकर देवभूमि बेरोजगार संगठन के सदस्यों ने भी आज गांधी पार्क के समक्ष प्रदर्शन किया।पुलिस सिपाहियों को 4600 ग्रेड पे के मामले में सरकार जल्द ही फैसला ले सकती है। मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों इस कार्यक्रम के दौरान पुलिस मुख्यालय में इसके संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि सिपाहियों के इस बड़े मुद्दे पर विचार-विमर्श किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :  ये हुई ना डबल इंजन वाली बात ! धन्यवाद त्रिवेन्द्र सरकार

 
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा था कि कैबिनेट में जल्द इस पर कोई न कोई निर्णय हो सकता है। उन्होंने पुलिस विभाग में जल्द ही खेल कोटे से भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि लंबित पुलिस भर्ती को जल्द शुरू कर दिया जाएगा। ओर।आज फिर मुख्यमंत्री धामी ने दिया मुख्यमंत्री ने दिया पुलिस के परिजनों को आश्वासन कहा आचार संहिता से पहले उनकी समस्याओं का हो जाएगा समाधान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here