खबर नैनीताल से

जहाँ भवाली के नगारीगांव के तिरछाखेत में एक युवक की पत्थरों से कूंचकूच कर निर्मम हत्या कर दी गई । युवक की हत्या के बाद से ग्रामीणों में रोष है ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़ने की मांग की है। घटना देर रात की बताई जा रही है युवक का शव बीच सड़क पर शव नग्न अवस्था में मिला है। सुबह ग्रामीणों ने शव को नग्न अवस्था में देखा तो दहशत फैल गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है ।

यह भी पढ़े :  हमें कुदरत ने ऐसा राज्य दिया है, जो प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर है, यहां प्रकृति अपने हर रूप में मौजूद है: रमेश भट्ट की कलम से

तिरछाखेत में देर रात 45 वर्षीय नवीन चंद्र आर्य का शव गाँव के मार्ग पर पड़ा हुआ मिला। मृतक ग्राम प्रधान के ही ताऊ का लड़का है। हत्यारोपी ने युवक को पत्थरों से कुचल कुचल कर हत्या कर दी दी है प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि हत्यारों के बीच युवक की आपसे संघर्ष भी हुई है ।वहीं फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया जहां पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है वहीं कुछ लोगों से भी पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here