यमकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत दुगड्डा ब्लॉक के जनता इण्टर काo पोखरी में बॉटी अध्ययन सामग्री

आज प्रमुख द्वारीखाल महेन्द्र सिंह राणा ने निर्धन छात्र छात्राओं को दुगड्डा विकासखण्ड के अन्तर्गत जनता इण्टर काo में छात्र छात्राओं को अध्ययन सामग्री का वितरण किया। इससे पूर्व प्रमुख द्वारीखाल ने दुगड्डा ब्लॉक के 15 विद्यालयों में निर्धन छात्र छात्राओं को अध्ययन सामग्री बाट चुके है। विकासखण्ड द्वारीखाल और यमकेश्वर के सभी विद्यालयों में पूर्व में ही निर्धन छात्र छात्राओें को अध्ययन सामग्री वितरित की जा चुुकी है ये प्रमुख राणा की अनूठी पहल है कि पहली बार किसी जनप्रतिनिधियों ने 1500 निर्धन छात्र छात्राओं को गोद लेकर उनकी पूरी पढाई का खर्च उठाया है। राणा ने द्वारीखाल विकासखण्ड में कई विकासकार्य भी किए है वे कोई भी कार्य दलगत राजनीति से उठकर करते है। अध्ययन सामग्री वितरण के दौरान राणा ने कहा कि मैं कल्जीखाल से ही निर्धन छात्र छात्राओं को गोद लेते आया हूऔर मै गरीबी को भली भॉति जानता हूॅ इसलिए मैने निर्धन छात्र छात्राओं को गोद लिया है जिसकी फीस से लेकर पढाई तक का खर्च मे वहन करूगा। यदि आप लोगोे का सहयोग मिलता रहा तो मै आगे भी इस प्रकार का कार्य करता रहुॅगा।

यह भी पढ़े :  क्या मुख्यमंत्री तीरथ के लिए कोटद्वार सीट छोड़ेंगे हरक सिंह रावत , पौड़ी से बनेंगे सांसद , जल्द होगा सस्पेंस खत्म

इस अवसर पर जनता इण्‍टरमिडिएट कालेज पोखरी के प्रधानाचार्य मनबर लाल भारती, आशीष नेगी प्रबन्‍ध जनता इण्‍टर कालेज पोखरी, राजेन्‍द्र प्रसाद गौड सिमल्‍या मल्‍ला, सुशील गौड प्रधान सिमल्‍या म०, रामपाल प्रधान सिमल्‍या त०, रामप्रसाद केस्‍टा, दर्शनलाल, मनोरमा देवी, चन्‍द्रमोहन चौधरी प्रधान बौंठा, अशोक डोबरियाल राजखिल, सोम डबराल, अध्‍यक्ष युवा मोर्चा आदि जनप्रतिनिधि और भारी संख्‍या में स्‍थानीय जनता उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here