उत्तराखंड में धर्मशाला पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, चौकीदार जख्‍मी

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

 हरिद्वार में धर्मशाला पर कब्जे को लेकर शनिवार रात दो पक्षो में लाठी-डंडे चल गए। इस दौरान धर्मशाला के चौकीदार जख्मी हो गया जिन्‍हें  गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया है। माममें में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर दिया है।

हरिद्वार की बद्री बावला धर्मशाला को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। शनिवार की रात दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि एक पक्ष के तोता राम ने धर्मशाला के चौकीदार करण सिंह पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से वह लहूलुहान हो गया। उसे जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर कब्जे का आरोप लगा रहे हैं। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित तोताराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान हंगामा करने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मोहम्मद यासीन निवासी रामपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पुलिस से उलझा और इसके बाद भीड़ मौके पर बुला ली । आरोप है कि उसने धार्मिक भावनाओं को भड़काने का भी प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here