भाजपा करती है विकासवाद क़ी राजनीति: धामी

95 प्रतिशत वोट भाजपा को देकर इतिहास बनाएगा चम्पावत

चम्पावत 27 मई
, चम्पावत के ढकना बडोला में शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को कुमाऊँनि भाषा में सम्बोधित करते हुए चंपावत के सभी प्रमुख आराध्य देविदेवताओं मां बाराही गोलू देवता, माँ पूर्णागिरि, हिंगला देवी, बाबा गोरखनाथ, बालेश्वर महादेव , भूमिया देवता को नमन किया।
शुक्रवार को ढकना बडोला में मुख्यमंत्री धामी ने कुमाऊनी भाषा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं चम्पावत की पावन धरा पर इसलिए आया हूँ कि वह चम्पावत की मूलभूत सुविधाओं के अवस्यकताओं को पूरा कर विकास की दृष्टि से चम्पावत की कायाकल्प कर सकूँ चम्पावत वासियों की सेवा कर सकूँ ।उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक लोगों से मिल कर आप सभी की अपेक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतर सकूं।
मुख्यमंत्री ने कहा की चम्पावत वासियों के उत्साह और जोश को देख कर स्पष्ट है कि चम्पावत में ऐतिहासिक जीत मिलने वाली है । जिसका उत्तराखण्ड के इतिहास नाम दर्ज होगा इसका अवसर चम्पावत की जनता मिला है ।
उन्होंने कहा कि आज हम सभी देख रहे हैं कि देश में उत्तराखंड के प्रति किस तरह की भावना जागृत हुई। देश आज उत्तराखंड को आशाभरी नजरों से देख रहा है। उत्तराखंड की जनता को बीजेपी से काफी आशा है, यह आशा हमारे दायित्वों को और बढ़ा देती है। हम चम्पावत  के लोगों के साथ मिलकर हर चुनौती को परास्त करना है और विजय संकल्प के साथ आगे बढ़ना है।
जनसभा में जिस प्रकार उत्साह दिख रहा है मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं आप लोगों का प्रेम उत्साह देखकर मुझे पूर्ण विश्वास है कि चम्पावत के लोग भाजपा के पक्ष में 95 प्रतिशत से अधिक वोट डालकर इतिहास दर्ज करेंगे । उन्होंने कहा कि उनका विचार में भविष्य में चम्पावत में उच्च शिक्षा को सुगम बनाने के लिए कुमायूँ विश्व विध्यालय का कैम्पस खोला बनाया जाना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here