उत्तराखंड : 22 साल का लड़का कोटद्वार की मालिनी नदी में डूब गया दर्दनाक मौत

कोटद्वार

उत्तराखंड में लगातार हो रही मानसूनी बारिश ने जहां नदियों का जलस्तर बढ़ा दिया है, तो वहीं आये दिन कोई न कोई अप्रिय घटना देखने को मिल रही है। जिसके चलते कोटद्वार की मालिनी नदी में एक युवक डूब गया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम राहत – बचाव कार्य में जुटी, लेकिन अंधेरा और मौसम ख़राब होने की वजह से युवक के शव की तलाश नही हो सकी। वहीं दिन निकलते ही एसडीआरएफ की टीम फिर युवक की तलाश करने नदी में उतरी और कई घण्टों की मशक्कत के बाद युवक के शव को नदी से निकला जा सका।
हादसा उस समय हुआ जब तीन-चार युवक रविवार की शाम अपना काम ख़त्म करके मालिनी नदी में नहाने गये। नहाते वक्त ही एक युवक नदी में बने गहरे गड्ढों में डूब गया, मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई। लेकिन घना अंधेरा होने के चलते राहत – बचाव कार्य नही हो सका, आज सुबह होते ही एसडीआरएफ के जवानों ने नदी में फिर युवक की तलाश की और डूबे युवक के शव को बरामद कर लिया है। डूबने वाले युवक की पहचान देव उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई है जो राज मिस्त्री का काम करता था और यूपी के बिजनौर का रहने वाला बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here