देहरादून : कत्ल करके आया हूं, गिरफ्तार कर लो इस ‘ प्रेमी का कबूलनामा सुन कांप उठे पुलिस वाले.. ऐसे करी लड़की कि हत्या

देहरादून के प्रेमनगर थाना इलाके में एक युवक ने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को युवती की हत्या के बारे में जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी और युवती पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से प्रेमनगर के विंग नंबर सात में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक शाम को करीब सवा छह बजे एक युवक प्रेमनगर थाने पहुंचा और उसने अपना नाम सुमित पुत्र यशपाल निवासी ग्राम पुरबालियान मुजफ्फर नगर बताया। पुलिस ने आने की वजह से पूछी तो उसने बताया कि एक लड़की की जान ले ली है। अभी तक उस युवक को हल्के में ले रही पुलिस के कान खड़े हो गए।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड में जारी है कुदरत का कहर: 5 जिंदगियां की जान मलबे ने ले डाली, इंटर में पढ़ने वाले 17 साल के राहुल सिंह मौनी को शायद मौत बुला रही थी

पुलिस के पूछने पर युवक ने बताया कि युवती का नाम सोनिया पुत्री वीर सिंह निवासी ग्राम पुराना थाना भैरव कला, मुजफ्फर नगर है। हत्या की जानकारी सुनकर चौकन्ना हुई पुलिस हत्यारोपी सुमित को लेकर तत्काल घटनास्थल विंग नंबर सात लेकर पहुंची तो वहां सोनिया का शव फर्श पर पड़ा था जबकि उसकी नाक से खून बह रहा था।

आसपास भी काफी मात्रा में खून पड़ा था। सूचना पर एसपी सिटी सरिता डोबाल, सीओ नीरज सहित पुलिस के आलाअधिकारी एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों एक साल से रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में
थाना प्रभारी प्रेमनगर मनोज नैनवाल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों सितंबर 2021 से विंग नंबर सात में एक कमरे में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। सोनिया बच्चों को कराटे सिखाती थी, जबकि आरोपी होटल में काम करता था। इससे पहले वह दोनों किसी दूसरी जगह नौकरी करते थे।

यह भी पढ़े :  दुःखद ख़बर पहाड़ी प्रदेश से: खाई मै गिरी बस 10 की मौत 35 घायल !

शादी को लेकर होती थी तकरार
सुमित ने पुलिस को बताया कि दोनों में शादी को लेकर अक्सर तकरार होती थी। उसने सोनिया से शादी करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानी। उसने जब खुद शादी करने की बात की तो वह मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी। इस बात को लेकर अक्सर दोनों में झगड़ा भी होता था। इसी बात को लेकर ही सोमवार को दोनों में झगड़ा हुआ तो उसने पहले नाक पर मुक्का मारा और चेन से गला घोंटकर हत्या कर दी।

किसी भारी वस्तु से किया था प्रहार
मौके पर सोनिया की नाक से काफी ज्यादा खून बहा नजर आ रहा था। आसपास भी काफी खून पड़ा था। इससे लगता है कि गला दबाने से पहले सोनिया की नाक पर आरोपी ने किसी भारी वस्तु से वार किया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद भी मौत की असली वजह सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here