मसूरी-देहरादून रोड पर कंडीखाल के पास भारी लैंडस्लाइड, यमुनोत्री मार्ग क्षतिग्रस्त,आवाजाही ठप

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

मसूरी: तौकते तूफान का असर अब उत्तराखंड के कई हिस्सों में भी देखने को मिल रहा है. पहाड़ों की रानी मसूरी में भी देर रात हुई मूसलाधार बारिश से जनजीवन खासा प्रभावित हो गया है. लगातार बारिश से तापमान में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है. कोरोना कर्फ्यू के कारण लोगों को सुबह जरूरत के सामान खरीदने के लिए बाजार आने में खासी परेशानी उठानी पड़ी.

बारिश के कारण मसूरी-देहरादून मार्ग गलोगी पावर हाउस के पास मलबा गिरने से बाधित हो गया है, जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.हालांकि, लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क पर आए मलबे को हटाने का काम जारी है. इसके अलावा भूस्खलन से कंडीखाल के पास मसूरी-यमुनोत्री मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है। मसूरी ही नहीं, उत्तराखंड के अधिकांश हिस्सों में दिनभर बारिश होती रही. बारिश के चलते उत्तराखंड के पहाड़ी और निचले इलाकों के तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार को राज्य के 9 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है. वहीं राज्य के कुछ स्थानों में गरज के साथ आकाशीय बिजली चमकने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य में बारिश का सिलसिला 22 और 23 मई के बाद भी जारी रह सकता है.

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here