हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड : नैनीताल में पहले होटल में लिया कमरा , फिर बनाई वीडियो और बाद में खा लिया जहर , हो गई मौत


लड़की ने पहले की होटल में बुकिंग फिर बनाया वीडियो और दे दी जान, जानें पूरा मामला

ख़बर नैनीताल से है बताया जा रहा है कि नैनीताल के एक होटल में शनिवार देर रात रुद्रपुर की एक युवती ने पहले अपना एक वीडियो बनाया। उसके बाद जहर गटक कर आत्महत्या कर ली। दुःखद
उस वीडियो में युवती ने पीलीभीत के एक युवक पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
बता दे कि युवती रुद्रपुर के एक मॉल में काम करती थी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में रविवार शाम तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।
दिनेशपुर निवासी 29 वर्षीय शीला रुद्रपुर के एक मॉल में अपनी बहन के साथ काम करती थी। दोनों रुद्रपुर में ही किराए का कमरा लेकर रहते थे। शनिवार शाम युवती रुद्रपुर से बस में नैनीताल पहुंची। यहां युवती ने तल्लीताल स्थित एक होटल में कमरा लिया। देर रात युवती के कमरे से शोर सुनाई दिया। होटलकर्मी कमरे में पहुंचे तो युवती ने बताया कि उसने जहर पी लिया है। इस पर होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे बीडी पांडे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
एसआई सोनू बाफिला ने बताया कि युवती शनिवार दोपहर रुद्रपुर से नैनीताल के लिए निकली थी और शाम चार बजे उसने एक होटल में कमरा किराए पर लिया। युवती के मोबाइल से एक वीडियो बरामद मिला है। जिसमें वह एक युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वही मृतका की छोटी बहन संगीता ने बहन शीला की मौत का जिम्मेदार पीलीभीत के एक युवक को ठहराया है। उसने बताया कि कुछ समय पहले दोनों के बीच अनबन हुई और बातचीत बंद हो गई। पर दो माह पहले युवक ने शादी का प्रस्ताव दिया। इस पर शीला भी मान गई। पर अचानक युवक फिर बहन को प्रताड़ित करने लगा था। इससे वह बहुत अधिक मानसिक तनाव में थी। शनिवार दोपहर शीला ने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए कहा कि वह दवा लेने हल्द्वानी जा रही है ओर अब मालूम चला कि उसने जिंदगी को अलविदा कह दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here