शर्मनाकः तीन नाबालिगों को नंगा कर सड़क पर घुमाया, तमाशबीन बन वीडियों बनाते रहे लोग

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

बोधगयाः बिहार के बोधगया से शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां नाबालिग बच्चों के साथ ज्यादती करने का एक मामला प्रकाश में आया है। ई-रिक्शा की बैट्री चोरी के आरोप में लोगों ने गांव के ही तीन नाबालिग लड़कों को नंगा कर सड़कों पर घुमाया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। तहकीकात में पता चला कि वायरल वीडियो बोधगया के एक मोहल्ले का है। शनिवार को इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। छह आरेापितों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि इन तीनों किशोरों पर ई रिक्शा के बैट्री चोरी करने का आरोप था। चोरी का आरोप लगाने के बाद लोगों ने पहले बच्चों के एक-एक कर उनके कपड़े उतरवा दिए। इसी हालत में इन लड़कों को सड़कों पर घुमाया गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस बेखबर रही। अफसोस यह कि इस दौरान वहां भारी भीड़ भी इन किशोरों के साथ चल रही थी। लेकिन किसी को भी इन लड़कों की हालत पर दया नहीं आई।

नाबालिग लड़कों के साथ हुई इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि सड़क पर भारी भीड़ चल रही है और इन लड़कों को जकड़कर उन्हें घुमाया जा रहा है। इस घटना ने विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है कि भीड़ तंत्र चोरी के आरोप पकड़ने के बाद खुद ही पंचायत लगाया ।और खुद ही ऐसी घिनौनी सजा सुनाया । उसे रोकने वाला कोई नहीं है। इसकी सूचना पुलिस को भी नहीं दी गई।

एसएसपी ने कहा, किसी को बख्‍शा नहीं जाएगा  

वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने वीडियो वायरल को गंभीरता से लिया है। तत्काल आदेश देकर भागलपुर और आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी कराई गई है। उन्होंने बताया कि इसे लेकर बोधगया थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई की है। अब तक की गई कार्रवाई में जो लोग वीडियो में दिख रहे हैं उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने पहचान करते हुए नाबालिक को नंगा घुमाने वाले आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है ।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here