दुःखद ख़बर दर्शन कर लौट रहे चारधाम यात्रियों के साथ हादसा

बता दे कि बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें पांच लोग घायल हो गए

जानकारी अनुसार मंगलवार को उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में एक युवक की जान चली गई ,जबकि पांच लोग घायल हो गए। गौरीकुंड हाईवे पर एक बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें दर्शन कर लौट रहे चार यात्री घायल हो गए। वहीं केदरानाथ धाम से लौट रहे दो युवकों की बाइक खाई में गिर गई जिसमें एक की मौत हो गई

गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बोलेरो और एंबुलेंस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें दर्शन कर लौट रहे चार यात्री घायल हो गए। बोलेरो यात्रियों को सोनप्रयाग से ऋषिकेश लेकर जा रहा थी।इसी दौरान बोलेरो भीरी बांसवाड़ा के बीच रुद्रप्रयाग से गौरीकुंड की ओर जा रही एंबुलेंस से टकरा गया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो वाहन सड़क में ही पलट गया। वाहन में आठ लोग सवार थे। हादसे में घायल चार लोगों को अगस्त्यमुनि अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है।

यह भी पढ़े :  बड़ी ख़बर: उत्तराखंड में कक्षा 9 से 12 तक के सभी वर्गों के छात्रों को भी अगले वर्ष से निशुल्क उपलब्ध करायी जायेगी पाठ्य पुस्तकें। ओर भी बहुत कुछ

घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया जाएगा।हादसे का कारण वाहन चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। इस दुर्घटना में मुंबई निवासी यात्री कुनाल, राहुल, दीपक शर्मा व जया आहूजा गंभीर घायल हुए हैं।

नैनीताल-किलबरी रोड पर पंगोट में खाई में गिरी कार-किलबरी पंगोट रोड पर एक कार डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं । घायलों का बीडी पांडे अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मल्लीताल सात नम्बर निवासी निवासी रेखा बोरा अपनी बहन को लेकर आ रही थी। इस दौरान पंगोट रोड में उसकी कार अनियंत्रित होकर डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी । कार खाई में गिरने से दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here