आज सुबह हो गया बड़ा हादसा,गाड़ी गिरी खाई में,5 घायल

उत्तराखंड के पौड़ी ज़िले से सुबह सुबह के बुरी खबर सामने आ रही है। जी हाँ आज यानी 06 मार्च को तड़के लगभग 4 बजे थाना कोटद्वार द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि पांचवा मील दुगड्डा के के समीप एक गाड़ी खाई में गिर गई है। इस सूचना पर एसडीआरएफ पोस्ट कोटद्वार से मुख्य आरक्षी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल रवाना हुई।

 

 

 

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन ट्रक UK15CA -0426 था। जो की हरिद्वार से दुगड्डा की और जा रहा था। जिसमे ड्राइवर सहित पांच लोग सवार थे। पांचवा मील दुगड्डा के समीप आकर वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड : पहाड़ में माँ ने अपने जिगर के टुकड़े को खो दिया , घर पर कोहराम है , बहते हुए आसुओ में मासूमो की याद है

एसडीआरएफ टीम द्वारा बिना वक़्त गवाये अंधकार व गहरी खाई जैसी तमाम चुनैतियों को पार कर त्वरित रेस्क्यू करते हुए ट्रक में सवार सभी लोगों को घायल अवस्था में रोप व स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से बाहर निकाला व सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार देकर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया।

 

 

घायलों के नाम
01. राहुल पुत्र श्री तारा उम्र 32 वर्ष निवासी हरिद्वार।
02. हिमांशु उम्र 19 वर्ष निवासी सिडकुल हरिद्वार।
03. करण पुत्र श्री समय सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी बरेडी मुजफ्फनगर।
04. अंशुल उम्र 18 वर्ष निवासी हरिद्वार।
05. अमित उम्र 19 वर्ष निवासी हरिद्वार।

यह भी पढ़े :  सरकारी अस्पताल मे मर गए जच्चा ओर बच्चा अब सुनो विभाग की सफाई

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम में पोस्ट कोटद्वार से मुख्य आरक्षी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में आरक्षी लक्ष्मण सिंह, आरक्षी आशीष रावत, आरक्षी संदीप रावत, आरक्षी अमित डोबरियाल, पैरामेडिक्स अमृत सिंह,इलेक्ट्रिशियन विमल व उपनल चालक नंद किशोर शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here