उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष और उपाध्यक्ष सड़क दुर्घटना का हादसे का शिकार हो गए हैं। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग अपने एक दोस्त के साथ अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने कार से यमुनानगर जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भीषण सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद से ही दोनों घरों में मातम पसरा है।

 

 

शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।दरअसल, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग हर्षित गर्ग की बहन की शादी 22 जनवरी को होनी है। आज सुबह वह अपने दोस्त अमन कश्यप के साथ कार में सवार होकर यमुनानगर जा रहे थे, तभी ये हादसा घटित हुआ। जैसे ही वे सरसावा के पास पहुंचे तभी उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद से ही दोनों के घरों में मातम पसरा है। शहर में भी शोक की लहर है। जवान बेटे की मौत से परिजनों का बुरा हाल है। कुछ दिन में दुल्हन बनने वाली बहन भाई के लिए रो रही है।

यह भी पढ़े :  डीजीपी अशोक कुमार ने गैरसैंण विधानसभा सत्र की तैयारियों को लेकर ली बैठक, दिए जरूरी दिशा-निर्देश..

 

वहीं सीएम धामी ने भी दुःख जताते हुए कहा कि रुड़की निवासी BJYM के मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग जी व मंडल उपाध्यक्ष अमन कश्यप जी का सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं परिजनों को इस दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here