कोटद्वार ।
ईद के दिन आज कोटद्वार- दुगड्डा मार्ग पर शाम 4बजे खोह नदी में डूबने से चार लोगों मौत हो गयी।
जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी मृतक उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर स्थित नगीना थाना क्षेत्र के निवासी थे।

दो लोगों को कोटद्वार बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईद के दिन हुई दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आज शाम लगभग 4 बजे स्थानीय पुलिस को दुर्गा मंदिर व आमसौड़ के बीच खोह नदी में नहा रहे कुछ लोगों के डूबने की सूचना मिली। मौके पर दुगड्डा पुलिस व कोतवाल विजय सिंह ने नेतृत्व में पहुँची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर 6 लोगों को गहरे पानी से निकाला।

यह भी पढ़े :  क्या भाजपा के ये दोनों विद्यायक 8 तारीख को आयेगे भाजपा के कार्यलय मै!

इस दौरान एक नाबालिग सहित 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों की शिनाख्त नदीम पुत्र अनीश उम्र 42 वर्ष, जेब पुत्र शाहिद उम्र 29 वर्ष, गुड्डू पुत्र शाहिद उम्र 24 वर्ष सभी निवासीगण नियर पुलिस चौकी नगीना, बिजनौर उत्तर प्रदेश व गालिब पुत्र खालिद उम्र 15 वर्ष निवासी शेखी सराय नगीना, जनपद बिजनौर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस आवश्यक कार्यवाई में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक नगीना निवासी 8 लोग घूमने आए थे। जिसमें से 6 लोग नदी में नहा रहे थे जबकि दो नाबालिग नदी के किनारे बैठे हुए थे।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड का लाल अमित आतंकी हमले मै शहीद , दो बहिनों का था एकलौता भाई , घर पर चल रही थी शादी की तैयारी , अक्टूबर में होनी थी शादी । जय हिंद

दुगड्डा चौकी प्रभारी दीपक पंवार ने बताया कि मंगलवार को ईद पर बिजनौर क्षेत्र से एक परिवार के आठ सदस्य कार में सवार होकर दुगड्डा घूमने आए थे। यहां परिवार के छह सदस्य करीब चार बजे दुर्गा मंदिर के पास खोह नदी में नहा रहे थे। तभी सभी नदी में डूब गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी छह लोगों को नदी से बाहर निकाला। जिनमें से चार लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेस अस्पताल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here