धामी का वादा भ्रष्टाचार के मामले में झुकेगा नहीं साला..
UKSSSC पेपर लीक मामले में मास्टरमाइंड सादिक मूसा और योगेश्वर राव  लखनऊ से गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ ने UKSSSC पेपर लीक मामले में मास्टरमाइंड सादिक मूसा और योगेश्वर राव को लखनऊ से गिरफ्तार किया है. पूरे मामले में एसटीएफ ने अब तक 41 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पूरे मामले में फरार चल रहे सैय्यद सादिक मूसा पर दो लाख और योगेश्वर राव ने एक लाख का इनाम घोषित किया था. यूपी एसटीएफ की टीम ने दोनों आरोपियों को लखनऊ के विभूतिखंड से गिरफ्तार किया है.

उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक गुरुवार को सूचना प्राप्त हुई थी कि दो लाख का इनामी सादिक मूसा और एक लाख का इनामी योगेश्वर राव लखनऊ के आसपास किसी स्थान पर आ सकते है. इसी सूचना के आधार पर उत्तराखंड एसटीएफ की एक विशेष टीम को लखनऊ रवाना किया गया था.इसी दौरान दोनों आरोपियों को यूपी एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. कागजी कार्रवाई के बाद यूपी एसटीएफ ने दोनों आरोपियों को उत्तराखंड एसटीएफ के हवाले कर दिया है. अब दोनों आरोपियों को लेकर पर उत्तराखंड एसटीएफ की टीम देहरादून आ रही है.

यह भी पढ़े :  अब भगत दा नही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी बोलिए , मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ,सहित हरीश रावत ने दी बधाई

UKSSSC पेपर लीक मामले में 41 आरोपी गिरफ्तारः गौर हो कि बीती 24 जुलाई को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission) में फर्जीवाड़े को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था. इस मामले में उत्तराखंड एसटीएफ की टीम 41 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिनमें परीक्षा करवाने वाली कंपनी के टेक्निकल स्टाफ, आयोग के होमगार्ड, कोचिंग संचालक, कुछ मुन्नाभाई, सचिवालय में तैनात अपर सचिव, जखोल जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह समेत कई लोग शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here