उत्तराखंड में उठी कोरोना काॅल में स्कूल फीस,बिजली,पानी के बिल माफ करने की मांग

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

स्कूल फीस ,बिजली ,पानी बिल माफी पर आप ने दिया जिलाधिकारी को ज्ञापन

देहरादूनः प्रदेश में तेजी से पैर पसार चुकी कोरोना महामारी से एक ओर जहां कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं ,तो दूसरी ओर कई लोग इस महामारी से आर्थिक रुप से प्रभावित भी हुए हैं। कोरोना के बढते संक्रमण के चलते राज्य सरकार ने प्रदेश में लाॅकडाउन लगा दिया ,जिससे आम आदमी पर इसका गहरा असर पडा। दिहाडी मजदूरी करने से लेकर ,रोज कमाने वालों पर इस कोरोना का बहुत गहरा असर पडा है।

इसी के मद्देनजर आज आप पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक सैलवान ने आप के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर उन्हें मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया। इस ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने, प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से ये मांग की है कि, कोरोना महामारी के दौरान कई लोगों की आर्थिकी पर गहरा असर पडा है ,जिससे वो लोग कई खर्चों को वहन करने में सक्षम नहीं है। इसलिए सरकार उनके ज्ञापन का संज्ञान लेते हुए इस दौर में ,पब्लिक स्कूलों की फीस व बिजली,पानी के बिलों में छूट दे ,ताकि लोगों को एक हद तक आर्थिक निजात मिल सके।

दीपक सैलवान ने बताया कि, कोरोना महामारी से प्रदेश की जनता के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है,जिसमंे कई लोगों का रोजगार छिन चुका है। लेकिन ऐसे में भी कई प्राईवेट स्कूलों की मनमानी लगातार जारी है, और वो अभिभावकों को लगातार मासिक फीस के लिए फोन पर मैसेज भेजे जा रहे हैं , जिससे कई लोग मानसिक पीडित हो चुके हैं। दीपक ने कहा कि, सरकार को ऐसे स्कूलों पर लगाम लगानी चाहिए ताकि, ऐसे दौर में लोग जब एक ओर बेरोजगार हो गए हैं तो, वो अपने घर का खर्चा वहन करें या, फिर स्कूलों की मनमानी की आगे घुटने टेक दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, प्रदेश की जनता की परेशानी को समझते हुए, प्राइवेट स्कूलों की फीस के साथ साथ ,बिजली,पानी के बिल में भी छूट दी जानी चाहिए,ताकि प्रदेश की जनता को कुछ राहत मिल सके।

ज्ञापन देने वालों में दीपक सैलवान के साथ आप पार्टी के संगठन मन्त्री राजेन्द्र सिंह,राजन कश्यप,रायपुर विधानसभा से आप नेता राजेश शर्मा मौजूद रहे।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here