हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने
श्री दरबार साहिब में टेका मत्था
  श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज से की शिष्टाचार भेंट

देहरादून 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शनिवार को श्री दरबार साहिब में मत्था टेका उन्होंने दरबार साहिब के श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से शिष्टाचार भेंट की । उन्होंने श्री गुरु राम राय विश्विद्यालय, श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल व श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होनें श्री दरबार साहिब के एतिहासिक महत्व व समाज सेवा के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों की भी भूरी-भूरी प्रशंसा की।
 आज शनिवार सुबह 10ः00 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री दरबार साहिब पहुंचे। श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार उनका स्वागत किया गया। मदन कौशिक ने श्री दरबार साहिब में मत्था टेका और श्री महंत देवेन्द्र दास जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने देहरादून में स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत 03 स्मार्ट विद्यालयों का किया लोकार्पण, कहा- शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में तकनीक के इस्तेमाल पर दिया जा रहा है विशेष ध्यान

शिष्टाचार भेंट के दौरान दोनेां के मध्य शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा राज्य से जुड़े विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा हुई। मदन कौशिक ने कहा कि श्री दरबार साहिब में आकर उन्हें अभूतपूर्व आनन्द की अनुभूति होती है, इसलिए जब भी समय मिलता है, वह श्री गुरु महाराज जी के दर्शन करने व आन्तरिक शांति के लिए यहां शीश झुकाने आते हैं।
इस दौरान उन्होंने कोरोना काल के दौरान श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों व स्टाफ द्वारा किये गए कार्यों की सराहना की।
श्री महाराज जी ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कोशिक को शिक्षा के क्षेत्र में एसजीआरआर संस्थानों के द्वारा किये जा रहे कार्यों से अवगत कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here