दुःखद देहरादून में सड़क हादसे में शिक्षक की दर्दनाक मौत, तो रुड़की मे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला मौके पर मौत एक घायल

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

ख़बर दुःखद है आपको बता दे कि डोईवाला के लच्छीवाला के पास एक सड़क दुर्घटना ही गई इस सड़क दुर्घटना में एक शिक्षक की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गर्इ। ये सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब शिक्षक की स्कूटी को पीछे से आ रही पिकअप वाहन ने जोर दार टक्कर मार दी। ओर फिर आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया
ख़बर विस्तार से आपको बता दे कि डोर्इवाला कोतवाली के अंतर्गत लच्छीवाला के पास सुबह पिकअप माल वाहक के चालक ने स्कूटी सवार शिक्षक को टक्कर मार दी। हादसा उस वक्त हुआ जब राजकीय इंटर कॉलेज सौड़ा सरोली रायपुर के शिक्षक राजवीर सिंह लिंगवाल अपनी स्कूटी में देहरादून से डोईवाला की ओर आ रहे थे।
उसी दौरान पिकअप की टक्कर से शिक्षक की मौत हो गर्इ। इस हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। मृतक शिक्षक की पत्नी सोना देवी ने आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस सड़क हादसे के बाद सभी शिक्षको ने गहरा दुख जताया ।

तो वही दूसरी तरफ रुड़की के सालियर गांव के पास ही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। जिससे दानिश (27 वर्ष) जो भगवानपुर का था उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जीशान निवासी शाहपुर गंभीर रूप से घायल हो गया।
इस पूरे हादसे के बाद मौके पर तनाव की स्थिति बन गर्इ। आक्रोशित लोगों ने पहले तो ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और फिर उसे जलाने की कोशिश की। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here