*जीत का चौका लगाने के बाद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पहुंचे शहीद स्थल, शहीदों को नमन कर दी श्रृद्धांजली।

 

 कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, ने लगातार चौथी बार जनादेश प्राप्त करने के उपरांत आज कचहरी परिसर स्थित शहीद स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी लगातार चौथी जीत को राज्य के अमर बलिदानियों को समर्पित करते हुए राज्य के अमर शहीदों को नमन किया तथा श्रृद्धांजली अर्पित की। इस दौरान बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा कैबिनेट मंत्री का स्वागत भी किगा गया।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा सहित पूरे राज्य के नागरिकों को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने एक बार पुनः राज्य में डबल इंजन की सरकार गठित कर राज्य के विकास को सुनिश्चित करने का मार्ग प्रशस्त किया है। जो लोग देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की लोकप्रियता पर सवाल उठा रहे थे उन्हें भी जनता के करारा जवाब दिया है। ना सिर्फ उत्तराखण्ड की जनता बल्कि उत्तर प्रदेश, गोआ और मणिपुर की जनता ने यह उद्घोषित किया है कि देश को मोदी जैसा सशक्त और दूरदर्शी नेतृत्व ही चाहिए। डबल इंजन की सरकार से विकास को पुनः डबल गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से किए सभी वादों को पूरा करेगी।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, सुरेन्द्र राणा, सिकंदर सिंह, अनुज रोहिला, बार अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here