हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

डी0जी0पी0 ने दिये अपराधियों के विरूद्ध कडा अभियान चलाने के निर्देश-

*माह अगस्त में चलाया जायेगा अपराधियों के विरूद्ध एक माह सघन विषेष अभियान।

डी0जी0पी0 उत्तराखण्ड अशोक कुमार ने दिये पुलिस को सख्त निर्देश।*

पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड अशोक कुमार द्वारा आगामी 1 अगस्त से एक माह के लिए उत्तराखण्ड के वांछित अपराधियों उत्तराखण्ड में निवास कर रहे बाहरी राज्यों के अपराधियों एंव उत्तराखण्ड से बाहर निवास कर रहे उत्तराखण्ड के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा सघन अभियान चलाने के निर्देश दिये है।

डीजीपी अशोक कुमार के अनुसार उत्तराखण्ड प्रदेश को अपराध एवं अपराधी मुक्त बनाने के लिए उत्तराखण्ड पुलिस कटिबद्ध है तथा प्रदेश में किसी भी अपराधी को चैन से नही रहने दिया जायेगा

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड : मसूरी में पढ़ने वाले अमेरिकन भाई-बहन को नही मिली भारत-नेपाल सीमा पार अपने माता-पिता के पास जाने की अनुमति , फिलहाल टनकपुर के लोनिवि विश्राम गृह में ठहराया ..

विगत वर्षो में राज्य में बाहरी प्रदेशों के अपराधी जो प्रदेश में शरण लेकर निवास कर रहे थे उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा कार्यवाही क़रते हुए गिरफ्तार किये थे यह कार्यवाही भविष्य में भी जारी रहेगी, डीजीपी द्वारा सभी जनपद प्रभारियों एंव सर्व सम्बन्धितों को कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। साथ ही कुछ अपराधी जो राज्य के बाहर अथवा राज्य में छिपकर निवास कर रहे है उनको भी चिन्हित कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये है।

वर्तमान में उत्तराखण्ड में लगभग 545 वांछित अपराधी है। कुल लगभग 150 इनामी अपराधियों में 50 अपराधी प्रदेश के है जबकि 100 अपराधी प्रदेश के बाहर के निवासी है। राज्य में लगभग 1396 हिस्ट्रीशीटर है तथा लगभग 561 अपराधी सक्रिय है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here