देहरादून: उत्तराखंड में भी ओमिक्रॉन वायरस की एंट्री से हड़कंप मच गया है। दून निवासी दंपति की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, सबसे चिंताजनक बात यह है कि दंपति हाल ही में दिल्ली से लौटे हैं। जहां वह ओमिक्रॉन से संक्रमित अपने रिश्तेदारों से मिले थे। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

 

वहीं उधम सिंह नगर जनपद मुख्यालय स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के चार छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद विद्यालय में स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपलिंग की जा रही है। सीएमओ सुनीता रतूड़ी ने विद्यालय का निरीक्षण किया और प्रधानाचार्य को आवश्यक निर्देश दिए। पॉजिटिव आये तीन छात्रों को होम आइसोलेट किया गया है, जबकि एक अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़े :  तीन साल के शासन में चौथे तल और मुख्यमंत्री आवास को माफिया से मुक्त कराया गया

 

आपको बता दें कि एक छात्रा कोरोना संक्रमित पायी गयी थी। इसके अलावा तीन अन्य छात्रों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी। अब स्वास्थ्य विभाग विद्यालय में सैंपलिंग करा रहा है। अब तक साढ़े तीन सौ छात्र और छात्राओं के सैंपल लिए जा चुके हैं। बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विद्यालय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर दून निवासी दंपति की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि दंपति हाल ही में दिल्ली से लौटे हैं। जहां वो ओमिक्रॉन से संक्रमित अपने रिश्तेदारों के संपर्क में थे। दंपति दिल्ली में ओमिक्रॉन संक्रमित अपने रिश्तेदारों के संपर्क में थे।

यह भी पढ़े :  अधूरी रह गई शहीद मोहनलाल रतूड़ी की आखिरी इच्छा, देश के लिए करना चाहता था ये काम

 

जहां वो ओमिक्रॉन से संक्रमित अपने रिश्तेदारों के संपर्क में थे। दंपति दिल्ली में ओमिक्रॉन संक्रमित अपने रिश्तेदारों के संपर्क में थे। ऐसे में देहरादून में दंपति के राजपुर रोड स्थित अपार्टमेंट को स्वास्थ्य विभाग ने अपनी निगरानी में ले लिया है। जल्द ही इस अपार्टमेंट को कंटेनमेंट जोन घोषित करने की तैयारी की जा रही है। इसके साथ ही दंपति के जीनोम सीक्वेंसिंग रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, उसी के हिसाब से फैसला लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here