अपने शीर्ष नेताओं को कार्यक्रमों में बुलाने से घबराती है कांग्रेस:कौशिक

देहरादून 26 नवम्बर,

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस को अपने शीर्ष नेताओं के उतराखंड आगमन पर अपना माहौल बिगड़ने का खतरा उत्पन्न हो जाता है इसीलिये वह अपने राष्ट्रीय नेताओं को उत्तराखंड में आमंत्रित नहीं करते हैं। भाजपा में स्थानीय नेताओं पर विश्वास न होने के कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस को खुद की चिन्ता करने की जरूरत है। वर्तमान में कांग्रेस घबराई हुई है और बेचैनी के चलते उसे कुछ सूझ नहीं रहा है। कांग्रेस की हालत यह है कि ढाई साल से वह अपने अध्यक्ष का चुनाव नहीं कर पायी है। प्रदेश स्तर पर नेता अपने राष्ट्रीय नेताओं को बुलाने में हमेशा परहेज करते हैं,क्योंकि उनको बुलाने से नफा नुकसान का आकलन भी पहले किया जाता है। उन्हें लगता है कि कहीं लेने के देने न पड़े और ऐसा पहले कई बार घटित हो चुका है जब उसके बड़े नेता रैली करने गये तो खमियाजा उठाना भी पड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भाजपा की चिन्ता की जरुरत नहीं है। भाजपा के पास देश और दुनिया का मजबूत नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ाया है और यह हमारे लिए गौरव का विषय है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद गुटबाजी से जूझ रही है और कोई भी एक दूसरे को नेता मानने को तैयार नहीं है। भाजपा सेवा कार्यों और विकास के बूते मैदान में है और इस बार भी युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मजबूती से मैदान में है।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की इच्छाशक्ति के प्रमाण के तौर पर ही हम इन सौगातों को देख सकते है, कोरोनाकाल के बीच ऐसी महत्वपूर्ण सौगातें देकर ,त्रिवेंद्र सरकार ने रच दिया इतिहास

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here