मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार 27 जनवरी को खटीमा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन कराएंगे। मुख्यमंत्री के स्टाफ की ओर से इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। भाजपा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इस बार भी खटीमा सीट से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। इसी के तहत नामांकन के लिए गुरुवार का दिन तय किया गया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ खटीमा विधानसभा सीट में कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है।

इधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी गुरुवार को ही चौबट्टाखाल सीट से अपना नामांकन कराएंगे। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की मीडिया टीम की ओर से जानकारी दी गई है कि नामांकन के लिए गुरुवार 27 जनवरी का दिन तय किया गया है। जबकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक व कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद ने मंगलवार को हरिद्वार में अपना नामांकन दाखिल करा दिया है। नामांकन प्रक्रिया पर पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि इस बार का चुनाव काम और कारनामों के मध्य हो रहा है।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड : जब वायरल वीडियो से हो गई बदनामी! तब आया होश ,अब निकाल दिए ये नियम

हम काम को लेकर जनता के बीच जाकर साठ पार का लक्ष्य हासिल करेंगे। यह बात मुख्यमंत्री ने मंगलवार को क्लक्ट्रेट में पत्रकारों से बातचीत में कही।मंगलवार को धामी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, स्वामी यतीश्वरानंद, सुरेश राठौर और आदेश चौहान ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इससे पूर्व सभी नेताओं ने गंगा पूजन किया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि तिगड़ी की बात कांग्रेस में फिट बैठती है। कांग्रेस हर जगह तीन भागों में बंटी हुई है। तिगड़ी की राजनीति कांग्रेस में है।

राष्ट्रीय स्तर पर सोनिया, राहुल और प्रियंका और प्रदेश में प्रीतम, गोदियाल और हरीश खेमे में कांग्रेस बंटी हुई है। भाजपा में ऐसा कुछ नहीं है। प्रदेश की जनता को सब कुछ पता है। हरीश रावत के रामनगर से चुनाव लड़ने के सवाल पर धामी ने कहा कि पहले हरिद्वार ग्रामीण से हारे अब रामनगर जा रहे हैं और फिर कहीं ओर से चुनाव लड़ेंगे।धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में डेढ़ लाख करोड़ से अधिक की योजनाएं स्वीकृत की हैं। भाजपा काम लेकर जनता के पास जाकर वोट मांग रही है। उन्होंने दावा किया कि किए गए कार्यों के नाम पर भाजपा साठ पार का लक्ष्य हासिल करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here