भारी बारिश के बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गणेश महोत्सव में प्रतिभाग किया

*प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की*

*50 लाख रूपये देने की घोषणा की*

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूद्धारा कालोनी, क्लेमेंटाउन स्थित रघुनाथ मंदिर में आयोजित गणेश महोत्सव में प्रतिभाग किया । भारी बारिश के बीच 12 वे गणेश महोत्सव में सम्मिलित होकर मुख्यमंत्री ने गणेश भगवान की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।

भगवान श्री गणेश जी के प्रति अपने श्रद्धा भक्ति के भाव को लेकर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी तेज मूसलाधार बारिश के बावजूद भी गणेश महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे। मुख्यमंत्री मैं भगवान गणेश का आशीर्वाद भी लिया

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री धामी का निर्देश : अब स्वरोजगार के लिए 1 से 15 सितम्बर तक जनपदों में लगेंगे कैम्प, बात रोजगार की पढे रिपोर्ट

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत देश उत्सवों का देश है। उत्सव समाज को जीवंत बनाते हैं। भगवान गणेश हम सभी के जीवन में सुख समृद्धि लाएं।

मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गणेश महोत्सव के अवसर में मैं 50 लाख की धन राशि देने की घोषणा की और कहा कि इस धन राशि से हॉल बनाया जाएगा ताकि गणेश महोत्सव आने वाले समय में और धूम धाम से मनाया जाए ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारी बारिश में गणेश मोहत्सव में इतनी संख्या में लोग आए हैं, ये उनकी श्रद्धा को बताता है। इतना भव्य गणेश महोत्सव का आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़े :  देहरादून : सड़क हादसे में 11लोगो की मौत दुःखद ख़बर है , ओवर स्पीड सबसे बड़ा कारण, 150 दिन में 55 मौत

इस अवसर पर विधायक विनोद चमोली, मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, अध्यक्ष, राज्य वन विकास निगम कैलाश गहतोड़ी आदि गणमान्य उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here