नींद खुलती नहीं कि हादसे की दुःखद ख़बर पहले आ जाती है : बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलकनंदा नदी में गिरी कार, उत्तराखंड पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल समेत 3 लापता मिल रहा है दुःखद समाचार


उत्तराखंड राज्य में पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश के चलते तमाम रास्ते बंद हैं तो वही इस मानसून सीजन में सड़क दुर्घटनाएं भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं जहां बीते दिन प्रदेश के तमाम जगहों से खाई में गाड़ी गिरने की सूचना आई थी। तो वहीं, आज बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलकनंदा नदी में कार गिरने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है!। दरअसल, इस हादसे में उत्तराखंड पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल की भी जान चली गई है। बद्रीनाथ धाम से करीब चार किमी पहले रात को एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत की सूचना है।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड में नहीं थम रहा ब्लैक फंगस, अब तक 148 लोग संक्रमित, 12 की मौत

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को करीब साढ़े ग्यारह से बारह बजे के आसपास महिला कांस्टेबल प्रेमलता एक अन्य महिला व एक पुरूष के साथ बद्रीनाथ से नीचे की ओर निकली लेकिन बद्रीनाथ से मात्र चार किमी की दूरी पर ही वाहन अनियंत्रित होकर तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया।
घटना की सूचना सुबह मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची अभी तक दो शव निकाले जा चुके है। थाना बद्रीनाथ के बरिष्ठ उप निरीक्षक देवेन्द्र रावत के अनुसार रेस्क्यू कार्य जारी है, गहरी खाई व चट्टान तथा बारिश व कोहरे के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही है। वाहन में दो अन्य लोग कौन थे,उनकी जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here