धामी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मंडल स्तरीय कार्यक्रम आयोजित करेगी भाजपा

 

देहरादून 29 जून ,

भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर मण्डल स्तर पर विशाल कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है ।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक के निर्देशानुसार भाजपा 252 मंडलों में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा द्वारा वक्ता तय किए गए हैं जो सरकार द्धारा कराये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी जनता को देंगे ।
  चौहान के बताया कि 30 जून को प्रदेश सरकार के शानदार 100 दिन पूर्ण हो रहे हैं, इस अल्प समय में भी सीएम धामी के नेतृत्व में अनेकों महत्वकांक्षि जनकल्याणकारी योजनाएँ शुरू की गयी है जिनका सीधा सीधा लाभ जनता को मिल रहा है । लिहाजा भाजपा सरकार के इन सफल 100 दिनों को पार्टी संगठन बड़े पैमाने पर जनता के मध्य मनाने जा रहा है ।  इसी क्रम में पार्टी राज्य के सभी मंडलों में जनता से संवाद को लेकर विशाल कार्यक्रम आयोजित करेगी। । इन कार्यक्रमों में पार्टी द्धारा तय प्रदेश पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि वक्ता के रूप में शामिल होंगे जो सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी लोगों को देंगे । जिसका उद्देश्य तमाम योजनाओं का प्रचार प्रसार कर अधिक से अधिक जनता को इसका लाभ प्राप्त हो सके एवं वह प्रदेश के विकास में भागीदार बन सके ।इस संबंध में सभी जिलाध्यक्षों को प्रदेश नेतृत्व द्धारा निर्देशित किया गया है कि वह तय वक्ता से समन्वय बनाकर इस कार्यक्रम को अधिक से अधिक सफल बनाए ।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here