शहीद राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और योगंबर सिंह –

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो जवान शहीद हो गए हैं
। सेना के उक्त दोनों जवान गुरुवार शाम हुई आतंकी मुठभेड़ में घायल हुए थे जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

पुंछ जिले के मेंढर में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी

सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार शाम से पुंछ जिले के मेंढर में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी है।
ऑपरेशन के दौरान भारी गोलीबारी हुई। जिसमें राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी

और राइफलमैन योगंबर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े :  सीएम त्रिवेंद्र ने मुख्यमंत्री आवास पर विधायकों संग की बैठक, 'बातें कम, काम ज्यादा' कार्यक्रम पर हुआ विचार विमर्श, 18 मार्च को सरकार जनता को चार साल के विकास कार्यों की देगी जानकारी

 

शहीद राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी (उम्र 26 साल) जिला टिहरी गढ़वाल और रायफलमैन योगंबर सिंह (उम्र 27 साल) जिला चमोली के रहने वाले थे।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया शोक
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी मुठभेड़ के दौरान उत्तराखंड के दो जवानों के शहीद होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और योगंबर सिंह ने देश सेवा के लिए अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान दिया है, जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता है। मुख्यमंत्री ने दोनों शहीद जवानों के परिजनों को इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने की कामना की है।

यह भी पढ़े :  ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण से : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कड़वा सच गैरसैंण के रास्ते ही समूचे उत्तराखण्ड का विकास किया जा सकता है इसलिए चलो जनप्रतिनिधियों रिवर्स पलायन करते है ।

 

60 घंटे के भीतर दूसरा हमला
गुरुवार शाम को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर जिले में 60 घंटे के भीतर दूसरा हमला किया था। जिसमें सेना के एक जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए। जिस समय हमला हुआ उस समय सेना की 48 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), 16 आरआर और एसओजी इलाके में तलाशी अभियान चला रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here