*टनकपुर में हादसा: पूर्णागिरि जा रही श्रद्धालुओं की जीप पोल से टकराई, 12 घायल*

 

 *मां पूर्णागिरि के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी मैक्स अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकराई गई। हादसे में 12 श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है*

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से मां पूर्णागिरि के दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं से भरी मैक्स अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकराई गई। हादसे में मैक्स सवार 12 श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए टनकपुर पहुंचे। यहां से वे मैक्स वाहन में पूर्णागिरि धाम को रवाना हुए। सुबह करीब 5 बजे ठुलीगाड़ मेला क्षेत्र से कुछ दूरी पर चढ़ाई चढ़ते वक्त मैक्स वाहन संख्या यूए 05 5532 अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गया। हादसे में वाहन सवार श्रद्धालु पिछली सीट से छिटककर आगे आ गए और उनको गंभीर चोटें लग गईं।

यह भी पढ़े :  बड़ी ख़बर उत्तराखंड के विधानसभा अध्यक्ष उत्तराखंड प्रेम चन्द्र अग्रवाल कोरोना पाजिटिव, बोले मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वह कृपया स्वयं आइसोलेट हो जाए

घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को टनकपुर अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इधर, सीएमएस डॉ. घनश्याम तिवारी ने बताया कि सभी श्रद्धालु सुरक्षित हैं। कुछ को गुम चोटें आई हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। श्रद्धालुओं ने बताया कि अगर वाहन गड्ढे में गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

हादसे में घायल लोग:
1- गुड्डी (45) निवासी बड़ागांव फर्रुखाबाद।
2- कैलाशो देवी (45) निवासी फर्रुखाबाद।
3- नन्हीं देवी (40) निवासी नगला, महुआ फर्रुखाबाद।
4- सोनी देवी (30) प्रह्लादपुर, फर्रुखाबाद।
5- अंशुल (04) निवासी फर्रुखाबाद।
6- विशाल कुमार (17) निवासी फर्रुखाबाद।
7- मिथिलेश (40) निवासी फर्रुखाबाद।
8- रवि कुमार (30) निवासी फर्रुखाबाद।
9- रूबी (30) निवासी फर्रुखाबाद।
10- रजतई (20) निवासी फर्रुखाबाद।
11-शिवम (12) निवासी बड़ेगांव फर्रुखाबाद।
12- धनी राम (54) निवासी प्रह्लादपुर फर्रुखाबाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here