आज की सबसे बड़ी खबर….
भूमाफियाओ में मचा हड़कंप….

पुष्कर राज में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं….
मुख्यमंत्री धामी की जीरो टॉलरेंस नीति चढ़ रही हैं परवान

किसी भी विभाग में भ्रष्टाचार और गड़बड़ी पर सख्त एक्शन ले रहे धामी..

भूमाफिया ने अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मिलकर दस्तावेज में छेड़छाड़ कर फर्जीवाड़ा किया

धामी मतलब भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस i
इसी का परिणाम है कि
शनिवार को मुख्यमंत्री धामी ने देहरादून सब रजिस्ट्रार कार्यालय में औचक निरीक्षण … किया था…
मिली थी कई खामियां …
और मुख्यमंत्री धामी दे डाले निर्देश
एसआईटी करेगी जमीनों के दस्तावेजi में छेड़छाड़ की जांच..
जिहा सब रजिस्ट्रार कार्यालय में जमीनों के दस्तावेज में छेड़छाड़ कर हुई धोखाधड़ी की जांच के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एसआईटी गठित करने के आदेश दिए हैं। इन तीन सदस्यीय एसआईटी में प्रशासनिक सेवा, पुलिस विभाग और निबंधन विभाग से एक-एक अधिकारी शामिल किए जाएगा ताकि, इस मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपियों को जेल भेजा जा सके

इससे पहले फर्जीवाड़ा सामने आने केu बाद मुख्यमंत्री धामी ने शनिवार को दोनों सब रजिस्ट्रार कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान वहां कई अनियमितताएं भी पाई गई थीं। सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे। सुरक्षा और रखरखाव के मानक भी उचित नहीं थे। अभिलेख कक्ष में प्रवेश और नकल प्राप्त करने की प्रक्रिया में गंभीर लापरवाही मिली थी। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया था कि यहां से माफिया ने अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मिलकर दस्तावेज में छेड़छाड़ कर फर्जीवाड़ा किया है।
इस मामले में कोतवाली पुलिस शनिवार को मुकदमा दर्ज कर चुकी है ओर रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में गंभीरता से जांच करने के लिए एक एसआईटी गठित करने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने नकल प्राप्त करने की प्रक्रिया को भी पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं..

Google search engine


Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here