उत्तराखंड के इस गांव में चल रहा था बड़ा सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस,चार महिलाओं सहित 8 लोग गिरफ्तार

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

नैनीताल : रामनगर पुलिस को उस वक़्त बड़ी कामयाबी मिली जब चोरपानी गांव के एक घर में चल रहें सेक्स रैकेट का एसओजी टीम और कोतवाली पुलिस ने मिलकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ दिया.बताया जा रहा है कि पुलिस को किसी ने सूचना दी कि चोरपानी गांव के एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने टीम बनाकर चोरपानी के एक घर में छापा मारते हुए कार्यवाही की..

जिस दौरान पुलिस ने घर में चार महिलाओ और चार पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट का मुख्य संचालक रोहित पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया. पुलिस रोहित की तलाश कर रही है.पुलिस का कहना है कि रोहित को जल्द हिरासत में लें लिया जायगा.उधर सीओ बलजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि हमें कई दिनों से इस इलाके में सेक्स रैकेट की सूचना मिला रही थी.

जिस पर पुलिस लगातार इलाके पर नज़र बनाये हुए थी. बुधवार को जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तों तभी कुछ पुलिसकर्मी प्राइवेट कपड़ों में ग्राहक बनकर वहां पहुंच गए. इसके साथ ही पीछे से कुछ और पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई.. जिसके बाद पुलिस ने मौक़े पर चार महिलाओ और चार पुरुषो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. इसके साथ ही वहां कई आपत्तिजनक समान भी बरामद किया गया है. इसके साथ ही महिला संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है.सीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्यवाही की जा रही है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here