हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

कोरोना ने जहां लोगों को एक दूसरे से दूर किया है। एक बड़ा तबका आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं दूसरी और कुछ लोग जी जान से मानवता की सेवा में लगे है। समाजसेवी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता सुनीता प्रकाश कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद कर रही है। वह लगातार जरूरतमंद लोगों को राशन किट ,मॉस्क एवं सहायता राशि वितरित कर रही है इस कड़ी में उन्होंने बार एसोसिएशन देहरादून को अपने साथी अधिवक्ताओं की सहायता के लिए एक लाख रूपये का चेक सौपा है। साथ ही सक्षम अधिवक्ताओं से अपील की कि वह इस महामारी के समय पर आगे आकर ज़रूरतमंद साथी अधिवक्ताओं की मदद करें ।

आपको बता दें कि सुनीता प्रकाश समाज सेवा में हमेशा तत्पर रहती है। वह समय-समय पर गरीब कन्याओं की शादी,जरुरतमंदों की मदद और कोरोना काल मे लोगो को राशन सेन्टाइजर मास्क आदि देती आई है। उनका कहना है कि उन्हें लोगों की मदद कर अच्छा लगता है। अब वह कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रहे अधिवक्ताओं के लिए आगे आई है। उन्होंने बार अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल को अधिवक्ताओं की सहायता के लिए एक लाख रूपये का चेक सौपा है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करने में आनंद की अनुभूति होती है और जिसके लिए वह हर समय तैयार रहती है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी को एकजुटता का परिचय देते हुए आगे आने की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने समाज के समर्थ लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह इस मुश्किल घड़ी में अपने आसपास जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए। और जितना हो सके लोगों की मदद करे। सुनीता प्रकाश के इस कदम को काफी सराहा जा रहा है।

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here