ब्रेकिंगः देहरादून जेल में वरिष्ठ जेल सहायक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस, मचा हड़कंप

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादूनः देहरादून के सुद्धोवाला जिला कारागार में आज बुधवार को वरिष्ठ सहायक जेल ने आत्महत्या की। सूचना पर प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को मौके से सुसाइड नोट प्राप्‍त हुआ है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वसंत विहार में युवक ने फांसी लगाई

वसंत विहार थाना क्षेत्र में एक युवक ने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा दी। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली कि कांवली गांव में वाईएस तोमर के मकान पर एक युवक किराये पर रहता है। वह न तो फोन उठा रहा है और न ही कमरे का दरवाजा खोल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि विशाल सवा साल से किराये पर रह रहा है।

वह सोमवार दोपहर को ही अपने घर ग्राम रूपवास बुलंदशहर से यहां कमरे पर आया था। विशाल की पत्‍नी ने फोन कर बताया कि वह काफी समय से फोन नहीं उठा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कमरे का दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद थी। दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि विशाल पंखे से लटक रहा था। उसे प्रेमनगर सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने बताया कि कमरा सील कर दिया गया है। वहीं चिकित्सक से बिसरा सुरक्षित रखने को कहा है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here