हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादूनः ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवप्रयाग से ऋषिकेश आ रहे एक वाहन पर कौडियाला-सिंगटाली के बीच बोल्डर गिर गया। वाहन में चालक समेत दो लोग सवार थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना व्यासी चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची व्यासी चौकी पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन के अंदर फंसे दो लोगों का रेस्क्यू किया। दोनों घायलों को एसपीएस राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत नाजुक देख उन्हें हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स में रेफर कर दिया है।

थाना मुनिकीरेती प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि  बुधवार को हादसा कौड़ियाला-सिंगटाली के बीच हुआ। वाहन में सवार चालक पूरण सिंह 55, पुत्र चंदन सिंह, निवासी आरम, देवलधार, कुंजापुरी टिहरी गढ़वाल और मनोज शर्मा 58, पुत्र मंगलदत्त, निवासी कनखल हरिद्वार घायल हो गए। जिन्हें 108 सेवा की मदद से सरकारी अस्पताल ऋषिकेश पहुंचाया गया। बोल्डर गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। ऋषिकेश की ओर जा रही एक बोलेरो संख्या uk09-ta-0058 पर अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरने लगे।

तभी एक बड़ा बोल्डर कार के ऊपर गिर गया। बोल्डर कार के बोनट और छत पर गिरा। बोल्डर गिरते ही वहां चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि कार चालक ऋषिकेश से होते हुए हरिद्वार जाने वाला था। लेकिन उससे पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। पहाड़ी इलाकों में बारिश से बदरीनाथ हाईवे कई जगहों पर डेंजर जोन में आ गया है। बारिश होने के बाद से हाईवे पर कई जगह पहाड़ी से पत्थर गिर रहे हैं।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here