हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

  किशोरी को छह लाख में बेचने की तैयारी,

पांच गिरफ्तार, दो फरार

ख़बर रुदपुर से 

रुद्रपुर :

बता दे कि ट्रांजिट कैंप में किशोरी को छह लाख रुपये में बेचने की तैयारी की सूचना पर पुलिस ने जनपथ रोड से दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ओर  इस दौरान दो आरोपित भागने में कामयाब हो गए। पुलिस के मुताबिक आरोपित युवतियों और किशोरियों को देह व्यापार के लिए उकसाती है। पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल, दो पहचान पत्र, दो पैन कार्ड, दो आधार कार्ड के साथ ही आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। बाद में ट्रांजिट कैंप पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

 मीडिया को एसपी  सिटी ममता बोहरा ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी नाबालिक पुत्री घर में किसी को  बताए बिना  अक्सर कई दिनों तक गायब रहती है। जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को जांच दी गई थी। इस दौरान पता चला कि घर से लापता किशोरी लौट आई है। जिसके बाद यूनिट प्रभारी बसंती आर्या ने किशोरी से पूछताछ की। इस दौरान किशोरी ने बताया कि उसे और उसकी सहेली को एक युवती और दो युवक कई दिनों से अपने पास रखकर गलत काम करा रहे थे। बताया कि युवती किसी से फोन पर उसे छह लाख रुपये में बेचने की बात कर रही थी। इस पर वह अपनी सहेली के साथ उनके चंगुल से बचकर भाग आए।

यह भी पढ़े :  बुरी ख़बर : चार धाम यात्रा मार्ग पर गाड़ी खाई मै गिरी एक कि मौत 8 घायल!

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि किशोरी से मिली सूचना के बाद सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल, एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट प्रभारी बसंती आर्या, कांस्टेबल कपिल भाकुनी, नवीन गिरी, ममता मेहरा, प्रियंका आर्या, रेखा टम्टा जनपथ रोड पहुंचे और एक मकान से दो महिलाएं समेत पांच लोगाें को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम इंदिरा कालोनी गली नंबर एक निवासी राजा खान उर्फ रौनक पुत्र जफर खान, शांति विहार निवासी कुनाल वर्मा उर्फ गोलू पुत्र अभिनंदन वर्मा और ट्रांजिट कैंप, कृष्णा विहार कालोनी निवासी संजय उर्फ सुजोय सेन पुत्र सुनील सेन बताया। जबकि पकड़ी गई दो महिलाएं जनपथ रोड निवासी रीतिका सरीन उर्फ राधिका और ट्रांजिट कैंप, श्मशान घाट निवासी लक्ष्मी देवी है। उनके पास से पुलिस दो मोबाइल, दो पहचान पत्र, दो पैन कार्ड, दो आधार कार्ड के साथ ही आपत्तिजनक सामान बरामद किया। बाद में पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि फरार आरोपित खेड़ा निवासी चंदन और पहाड़गंज निवासी घनश्याम बठला की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा

यह भी पढ़े :  खेल मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने टोक्यो पैरालंपिक्स बैडमिंटन में कांस्य पदक विजेता मनोज सरकार को पुरस्कार स्वरुप ₹50 लाख की धनराशि भेंट की। ओर रुद्रपुर स्टेडियम और प्राथमिक विद्यालय आदर्श इंद्रा कालोनी का नाम भी मनोज सरकार  के नाम पर करने की घोषणा की।

ऐसे ग्राहक बनकर पकड़ा गिरोह

किशोरी से पूछताछ के बाद पुलिस ने इसकी पुष्टि की जांच शुरू कर दी। इसके लिए आरोपितों का मोबाइल नंबर लेकर उनसे संपर्क किया गया। पुलिस के मुताबिक इस दौरान मोबाइल नंबर पर उनसे युवतियां उपलब्ध कराने को कहा। जिस पर आरोपितों ने उनके व्हाटसएप पर शिकायतकर्ता की नाबालिग पुत्री का ही फोटो भेज दिया। जिसके बाद जांच कर रही एंटी ह्यृूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने उच्चाधिकारियों को मामले से अगवत कराते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here